Create
Notifications
Advertisement

PUBG मोबाइल में आपको AWM कहां और कैसे मिल सकता है?

  • AWM PUBG की सबसे ज़्यादा खतरनाक स्नाइपर के बारे में जानिए
  • हम जानेंगे की आप AWM में कहा और कैसे ढूंढ़ सकते है।
raghav2mathur
ANALYST
न्यूज़
Modified 04 May 2020, 15:55 IST

AWM
AWM

AWM PUBG की सबसे ज़्यादा खतरनाक स्नाइपर है क्योंकि उसकी गोलियों में इतनी पावर होती है कि लेवल 3 का हेलमेट भी उसका प्रभाव नहीं झेल पाता।

PUBG GAMEPEDIA  AWM को कुछ इस तरह एक्सप्लेन करता है :-

“AWM एक बहुत शक्तिशाली स्नाइपर है जो की खासकर शार्पशूटिंग के लिए डिज़ाइन की गई है। सबसे ज़्यादा डैमेज देने वाली यह बन्दूक एक हेड शॉट में किसी को भी मार सकती है जो की इसके अलावा सिर्फ CROSSBOW के साथ देखा गया है।”

“यह पूरे गेम में अकेली ऐसी बन्दूक है जो 500 मीटर के डिस्टेंस से भी एक शॉट में खिलाड़ी को मार सकती है। इस बन्दूक का रीलोड टाइम भी थोड़ा कम है और इसको इस्तेमाल करने के लिए एक अच्छा AIM होना चाहिए जोकि प्रैक्टिस का काम है। यह बन्दूक गेम जीतने में काफी मदद कर सकती है।”


AIR DROP
AIR DROP

AWM सिर्फ एयर ड्रॉप्स या फ्लेयर ड्रॉप्स में मिलती है और इसमें लगने वाली गोलियां भी सिर्फ ड्रॉप्स में पायी जाती है। इस बन्दूक के साथ लगने वाले MUZZLE, MAG, GRIP और SCOPE आपको कही भी आसानी से मिल सकते हैं। कोई भी इस बन्दूक को किसी घर या कंटेनर पे नहीं पा सकता,तो आखिर AWM के लिए करना क्या चाहिए?

देखिये आप AWM कहां पा सकते है:-

AWM ड्रॉप्स में,जो की ज़्यादातर जोन के बीच में गिरते है , उनमे आसानी से पायी जा सकती है। आपको बस ध्यान देना होगा की ड्रॉप कब और कहा गिर रहा है और पहले से कोई खिलाड़ी उसपर नज़र रखे तो नहीं बैठा है।


FLARE GUNN
FLARE GUNN
Advertisement

एयरड्रॉप्स के अलावा आप यह बन्दूक फ्लेयर गन के द्वारा भी ला सकते हैं। फ्लेयर गन सबसे छोटी बन्दूकों में से एक है जो की हवा में चलने के बाद प्लेन को अपनी तरफ बुला कर। ड्रॉप दिलवाती है. यह बन्दूक आपको आसानी से GEORGOPOL , MILITARY BASE ,MYLTA POWER और NOVO में मिल सकती है।

इसके अलावा, AWM आप किसी खिलाड़ी को मारके भी जीत सकते है जो यह बन्दूक पहले ही इस्तेमाल कर रहा हो।

देखा जाए तो यह बन्दूक पाना उतना मुश्किल नहीं है। एक बार आप गेम जब अच्छे से खेलना सीख जाते है और सब समझने लगते है,तो DROP लूटना आसान काम हो जाता है। बस हर समय सतर्क रहना और दुश्मन पे नज़र रखना बहुत ज़रूरी है।


Published 04 May 2020, 15:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit