Create

अपनी मंगेतर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए अक्षर पटेल, देखिए तस्वीरें 

अपने मंगेतर मेहा के साथ अक्षर पटेल
अपने मंगेतर मेहा के साथ अक्षर पटेल
Ankit

वेस्टइंडीज (WI vs IND) के खिलाफ सम्पन्न हुई टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले गए थे। इस दौरान मैच से समय निकालकर भारतीय खिलाड़ियों ने फ्लोरिडा में घूमने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस बीच भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) भी फ्लोरिडा में समुद्र के किनारों पर घुमते हुए दिखे। दिलचस्प बात यह थी कि अक्षर अपनी मंगेतर मेहा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए।

अक्षर की मंगेतर मेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अक्षर और मेहा समुद्र के किनारे पर एक दूसरे का हाथ थामे और गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों के साथ मेहा ने कैप्शन में लिखा है, "तुम लहर नहीं हो, तुम सागर का हिस्सा हो।" गौरतलब हो कि अक्षर ने मेहा से 20 जनवरी को सगाई की थी और जल्द ही इनके शादी करने की संभावना है।

अक्षर पटेल हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुई टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। उन्होंने सीरीज में मिले सीमित मौकों पर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से प्रभावित किया था। टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैचों में अक्षर ने कुल पांच विकेट लिए थे। सीमित मौकों पर प्रभाव छोड़ने में सफल रहे अक्षर को एशिया कप 2022 के लिए स्टैंडबाई खिलाड़ियों में शामिल किया है। बता दें अक्षर के अलावा श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर दो अन्य खिलाड़ी भी स्टैंडबाई के रूप में चुने गए हैं।

एशिया कप के लिए बीसीसीआई ने आर अश्विन, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जडेजा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ रवि बिश्नोई को मुख्य टीम में चुना है। तेज गेंदबाजी में आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप पर भरोसा जताया गया है। भारत एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले से करेगा। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम मैच जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...