Create

फ्लोरिडा में ए आर रहमान के कॉन्सर्ट में शामिल हुए दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन

रहमान के कॉन्सर्ट में पहुंचे थे कार्तिक और अश्विन
रहमान के कॉन्सर्ट में पहुंचे थे कार्तिक और अश्विन
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई हालिया टी-20 सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले थे। इस दौरान भारत के मशहूर संगीतकार ए आर रहमान भी फ्लोरिडा में कॉन्सर्ट कर रहे थे। ऐसे में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) इस कॉन्सर्ट में शामिल हुए थे। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है।

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अश्विन की तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "जब एआर रहमान का संगीत कार्यक्रम आसपास हो, तो आप इसे मिस नहीं कर सकते।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑस्कर विनिंग संगीतकार रहमान का फ्लोरिडा में कॉन्सर्ट बीते 05 अगस्त को था, जिसमें दोनों भारतीय खिलाड़ी शामिल हुए थे। विशेष बात यह है कि रहमान, अश्विन और कार्तिक तीनों ही तमिलनाडु से संबंध रखते हैं।

बीते सोमवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय टीम में कार्तिक और अश्विन भी शामिल किए गए हैं। कार्तिक ने आईपीएल 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर लम्बे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी की थी। वह अपनी लय को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी बरकरार रखने में सफल हुए हैं। मैच फिनिशर के नए रोल में कार्तिक ने अपनी उपयोगिता सिद्ध की है और वह 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

दूसरी तरफ अनुभवी अश्विन ने भी भारत की टी-20 टीम में वापसी की थी। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। उन्होंने उस सीरीज में तीन मैच खेले, जिसमें कुल तीन विकेट हासिल किए थे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अश्विन और कार्तिक एशिया कप में कैसा प्रदर्शन कर पाते हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...