Create

रोहित शर्मा की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भारी भीड़, वायरल हुआ वीडियो

Ankit
England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20

भारत में क्रिकेट सबसे लोकप्रिय खेल है और खिलाड़ियों की झलक पाने को उनके फैंस उतावले रहते हैं। एक ऐसी ही घटना हाल ही में देखने को मिली, जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मुंबई के एक होटल में नजर आए थे। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ लग गई और देखते ही देखते होटल से लगी हुई सड़कें जाम हो गईं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित होटल से बाहर निकलते हैं तो वहां मौजूद हजारों की संख्या में फैंस बेकाबू हो जाते हैं। ऐसी स्थिति में रोहित फिर से होटल के अंदर चले जाते हैं। डेढ़ मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल से सटी सड़क पर भारी जाम लग गया है, वहां बस और अन्य वाहन भी दिखाई दे रहे हैं।

Massive crowd gathers outside the hotel to see Rohit Sharma. https://t.co/hUhrS2bT8j

रोहित शर्मा के लिए एशिया कप होगी अगली चुनौती

रोहित अब 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने वाले एशिया कप 2022 में भारत की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। उन्हें जिम्बाब्वे दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज से आराम दिया गया है। उनकी गैरमौजूदगी में केएल राहुल जिम्बाब्वे में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। जिम्बाब्वे में भारतीय टीम 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इस बार एशिया कप टी-20 प्रारूप में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। रोहित आईपीएल के दौरान यूएई में काफी क्रिकेट खेल चुके हैं, ऐसे में वह इन परिस्थितियों से वाकिफ होंगे।

मूल रूप से एशिया कप 2022 का आयोजन श्रीलंका में होना था, लेकिन देश के आर्थिक संकट से जूझने के चलते इस प्रतियोगिता को यूएई शिफ्ट कर दिया गया था। एशियन क्रिकेट काउंसिल ने इसको लेकर कहा था कि भले ही यूएई नया आयोजन स्थल होगा लेकिन श्रीलंका इसकी मेजबानी का अधिकार अपने पास बरकरार रखेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment