Create

इमरान ताहिर ने विकेट लेने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह सेलिब्रेशन किया, देखिये वीडियो 

Birmingham Phoenix Men v Trent Rockets Men - The Hundred
Birmingham Phoenix Men v Trent Rockets Men - The Hundred
Ankit

दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर (Imran Tahir) अपनी स्पिन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। अपनी लेग ब्रेक गेंदबाजी के अलावा ताहिर अपने सेलिब्रेशन के लिए भी मशहूर हैं। वह विकेट लेने के बाद अपने दोनों हाथों को खोलकर लम्बी दौड़ लगाते हैं, जिस पर सोशल मीडिया में काफी मीम्स भी बने हैं। एक बार फिर से ताहिर अपने सेलिब्रेशन को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल, ताहिर इस समय इंग्लैंड में खेले जा रहे 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट में बर्मिंघम फीनिक्स की ओर से शिकरत कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ट्रेंट रॉकेट्स के खिलाफ हुए मुकाबले में डेविड मलान का विकेट लेकर अलग अंदाज में जश्न मनाया है। उन्होंने मलान का विकेट लेने के बाद अपने चिर-परिचित अंदाज में पहले मैदान पर दौड़ लगाई और आखिर में दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 'सिउ सेलिब्रेशन' की तरह कूद लगाई। 'द हंड्रेड' ने 16 सेकेंड का वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

Imran Tahir celebrations are the best celebrations 😍#TheHundred | @ImranTahirSA https://t.co/kzRliukvgd

अब 43 वर्षीय ताहिर के रोनाल्डो की तरह सेलिब्रेशन की सोशल मीडिया में काफी चर्चा जारी है। इससे पहले ताहिर इंडियन प्रीमियर लीग में खुद के अनूठे सेलिब्रेशन को लेकर चर्चित रहे हैं।

अगर मैच की बात करें तो बर्मिंघम फीनिक्स ने सात विकेट से जीत दर्ज की थी। एजबेस्टन के मैदान में खेले गए मुकाबले में ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट खोकर 145 का स्कोर बनाया। रॉकेट्स की ओर से डेनियल सैम्स ने निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में 55 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस मैच में ताहिर ने अपनी 20 गेंदों में 26 रन देकर मलान के रूप में इकलौता विकेट लिया।

जवाब में बर्मिंघम फीनिक्स ने कप्तान मोईन अली और लियाम लिविंगस्टोन के अर्धशतकों की मदद से तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। मोईन ने 28 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली जबकि लियाम ने 32 गेंदों में नाबाद 51 रनों का योगदान दिया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...