संजू सैमसन ने रैपिड फायर इंटरव्यू में किए शानदार खुलासे, बीसीसीआई ने जारी किया वीडियो 

Ankit
Northamptonshire v India - T20 Tour Match
Northamptonshire v India - T20 Tour Match

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) इस समय जिम्बाब्वे दौरे (ZIM vs IND) पर मौजूद हैं। वनडे सीरीज की शुरुआत से ठीक पहले संजू ने रैपिड फायर इंटरव्यू में अपने बारे में दिलचस्प बातें बताई हैं। संजू ने अपने निकनेम, पसंदीदा खाना और पसंदीदा खिलाड़ी समेत कई सवालों के जवाब दिए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें संजू ने बताया कि उनका निकनेम 'बप्पू' है, जो बहुत कम लोग जानते हैं। इसके अलावा संजू ने बताया कि वह चॉकलेट खाना पसंद करते हैं, लेकिन मैच के दौरान या मैच से पहले वह इसे नहीं खाते हैं। उनको मां के हाथ का खाना भी पसंद है।

वहीं जब संजू से मेस्सी या रोनाल्डो में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तब उन्होंने अर्जेंटीना के स्टार मेस्सी का चयन किया। इसके बाद जब संजू के सामने उनके पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में पूछा गया। तब उन्होंने कहा, "कई खिलाड़ी हैं। उनमें से कई ऐसे हैं जिनके साथ मैंने खेला है। अगर एक बताऊं तो निश्चित ही एम एस धोनी होंगे।"

संजू ने ये भी बताया कि इंस्टाग्राम पर उनको युजवेंद्र चहल पसंद हैं जबकि रील्स के मामले में वह शिखर धवन को देखना पसंद करते हैं।

संजू हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। जहां उन्होंने वनडे सीरीज के तीन मैचों में कुल 72 रन बनाए थे, जिसमें एक अर्धशतक भी शामिल था। वहीं उन्होंने दो टी-20 में कुल 45 रन बनाए थे। जिम्बाब्वे के खिलाफ प्रमुख भारतीय खिलाड़ियों को आराम दिया गया है, ऐसे में संजू को एक बार फिर से टीम में मौका मिल सकता है। हालांकि, उनके अलावा इशान किशन भी भारतीय दल में शामिल अन्य विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि 18 अगस्त को होने वाले पहले वनडे में भारतीय टीम प्रबंधन किस विकेटकीपर को मौका देता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar