Create

एशिया कप की टीम में न चुने जाने के बाद भारतीय बल्लेबाज ने शेयर की मोटिवेशनल लाइन्स

एशिया कप की टीम में नहीं चुने गए इशान किशन
एशिया कप की टीम में नहीं चुने गए इशान किशन
Ankit

हाल ही में 27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) की घोषणा की गई, जिसमें इशान किशन (Ishan kishan) अपनी जगह नहीं बना सके। वेस्टइंडीज दौरे में भारतीय टी20 टीम का हिस्सा रहे किशन पर टीम प्रबंधन ने भरोसा नहीं जताया है। टीम से बाहर होने पर किशन ने अब एक गाने की कुछ मोटिवेशनल लाइनें शेयर की हैं।

किशन को इंग्लैंड दौरे पर सिर्फ एक टी20 मैच में मौका मिला, जिसमें उन्होंने सिर्फ आठ रन बनाए थे। वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ भी उन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने को मिला, जिसमें इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 11 रन बनाए।

8 अगस्त को BCCI ने एशिया कप के लिए टीम चुनी, जिसमें युवा बल्लेबाज को शामिल नहीं किया गया। इसके बाद इशान किशन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में 'बेला- हंबल पोएट' गाने की लाइनें शेयर की।

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, "कि अब ऐसा बनना नहीं, भले घायल हो जाना। तुझे फूल समझे कोई तो, तू फायर हो जाना।"

इशान किशन की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
इशान किशन की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

एशिया कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में केएल राहुल और विराट कोहली की वापसी हुई है। राहुल लम्बे समय समय से फिटनेस कारणों से जूझ रहे थे, वहीं खराब फॉर्म में चल रहे कोहली पिछली कुछ सीरीज से आराम कर रहे थे। ऐसे में प्रमुख बल्लेबाजों की वापसी के कारण ही शायद इशान किशन जगह बनाने से चूक गए।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी इशान के टीम में नहीं चुने जाने पर टीम चयन को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल के रूप में तीन बैकअप खिलाड़ियों को चुना गया है लेकिन बेचारे इशान किशन का क्या? किशन, जो आपकी टी20 विश्व कप टीम के सदस्य थे। उन्हें टीम से बाहर किया गया है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...