Create

लॉर्ड्स में मुकेश अम्बानी और सुंदर पिचाई के साथ रवि शास्त्री ने देखा 'द हंड्रेड' का मैच, शेयर की तस्वीर

Ankit
द हंड्रेड में कमेंट्री कर रहे हैं रवि शास्त्री
द हंड्रेड में कमेंट्री कर रहे हैं रवि शास्त्री

टीम इंडिया (Indian cricket team) के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इस समय यूनाइटेड किंगडम में खेले जा रहे 'द हंड्रेड' के दूसरे संस्करण में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे हैं। शास्त्री बीते सोमवार को लंदन स्पिरिट और मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के बीच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मुकाबले में शामिल थे। इस मैच को देखने के लिए मैदान में मुकेश अम्बानी और सुंदर पिचाई भी मौजूद थे। इस बीच मंगलवार को शास्त्री ने अंबानी और पिचाई के साथ एक तस्वीर साझा की है।

ऐतिहासिक लॉर्ड्स स्टेडियम में शास्त्री ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अम्बानी और गूगल के CEO सुंदर पिचाई के साथ की अपनी तस्वीर को साझा किया है। उन्होंने इस तस्वीर पर कैप्शन में लिखा है, 'दो सम्मानित लोगों की शानदार कंपनी में, जो क्रिकेट से प्यार करते हैं।'

In the august company of two people who love their cricket @HomeOfCricket - Mr Mukesh Ambani and Mr @sundarpichai at @thehundred @SkyCricket https://t.co/JYnkGlMd8W

रवि शास्त्री क्रिकेट जगत में अपनी बात को बेबाकी से कहने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले शास्त्री ने वनडे मैचों में ओवरों की संख्या को कम करने की बात का समर्थन किया था। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे में कमेंट्री के दौरान शास्त्री ने कहा था, "खेल की अवधि को छोटा करने में कोई बुराई नहीं है। जब वनडे शुरू हुआ तो यह 60 ओवर का था। जब हमने 1983 में विश्व कप जीता था, तब भी यह 60 ओवर का था। उसके बाद इसे 60 से घटाकर 50 कर दिया गया। उस फैसले को अब तक कई साल हो गए हैं, तो क्यों न इसे अभी 50 से घटाकर 40 किया जाए।"

इससे पहले शास्त्री ने सुझाव दिया था कि केवल शीर्ष छह टीमों को टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा था, "यदि आप टेस्ट क्रिकेट को जीवित रखना चाहते हैं तो 10, 12 टीमें नहीं खेल सकती हैं। शीर्ष छह टीमों से खेल की गुणवत्ता बनाए रखें। अगर आप क्रिकेट का विस्तार चाहते हैं तो ज्यादा वनडे और टी-20 क्रिकेट खेलें जाने चाहिए।"

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment