'सस्ता रोहित शर्मा' - जब हिटमैन के हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरीं थी 

Ankit
रोहित के हमशक्ल को लेकर बने थे मजेदार मीम
रोहित के हमशक्ल को लेकर बने थे मजेदार मीम

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पिछले कुछ सालों में कई कारणों से चर्चा में रहे हैं। वह विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं और अपनी बल्लेबाजी से हर जगह छाए रहते हैं। इसके अलावा रोहित सफल कप्तान भी रहे हैं और उनकी कप्तानी भी चर्चा का विषय बनी रहती है। हालांकि, सितंबर 2021 में रोहित क्रिकेट को छोड़कर अन्य कारण से चर्चित हुए थे।

दरअसल, बीते साल एक ट्विटर यूजर ने पाकिस्तान में 'शरबत' का गिलास पकड़े हुए एक व्यक्ति की तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में दिख रहे शख्स की शक्ल कुछ हद तक रोहित जैसी दिख रही थी। इसके बाद सोशल मीडिया में इस तस्वीर पर काफी मजेदारी कमेंट्स आने लगे थे।

शिराज हसन नाम के एक पत्रकार ने इस तस्वीर पर मजेदार कैप्शन लिखा था। उन्होंने लिखा, "किसने कहा कि पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों का दौरा करने के लिए सुरक्षित नहीं है? स्टार भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा को रावलपिंडी के सदर में आलू बुखारा के शरबत का आनंद लेते हुए देखा।"

इसके बाद सोशल मीडिया में फनी मीम और कमेंट्स की लाइन लग गई। कुछ लोग इस बात से सहमत थे कि यह शरबत पी रहा शख्स रोहित जैसा दिख रहा है जबकि कुछ लोग इस बात से असहमत दिखे। इस बीच कुछ लोगों ने मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी। कुछ लोग वायरल हो रहे शख्स को 'सस्ता रोहित शर्मा' कह रहे थे जबकि कुछ लोग इसकी तुलना हिमेश रेशामिया से करते हुए मजेदार कमेंट कर रहे थे।

एशिया कप में भारत की कमान संभालेंगे रोहित

रोहित अब 27 अगस्त से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होने वाले एशिया कप 2022 में भारत की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इस बार एशिया कप टी-20 प्रारूप में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। रोहित आईपीएल के दौरान यूएई में काफी क्रिकेट खेल चुके हैं, ऐसे में वह इन परिस्थितियों से वाकिफ होंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now