श्रेयस ने अपनी माँ की बल्लेबाजी को लेकर किया पोस्ट, तारीफ में लिखी खास बात 

Ankit
श्रेयस अय्यर द्वारा पोस्ट की गई स्टोरी
श्रेयस अय्यर द्वारा पोस्ट की गई स्टोरी

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे दौरे में वनडे सीरीज खेल रही है, जिसमें श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस दौरे का हिस्सा नहीं हैं। अय्यर इस समय मुंबई में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वह एशिया कप 2022 में भारतीय टीम के साथ यूएई में मौजूद रहेंगे।

बीते शुक्रवार (19 अगस्त) को उन्होंने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को बता दिया कि वह अपने ब्रेक के दौरान क्या कर रहे थे। श्रेयस के द्वारा पोस्ट की गई स्टोरी में उनकी माँ रोहिणी हाथ में बल्ला लिए दिख रही हैं और ऐसा लग रहा है मानो वह शैडो प्रैक्टिस कर रही होंगी। अय्यर ने इस स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "माँ के द्वारा कलाई का अद्भुत काम।"

बतौर रिजर्व एशिया कप में टीम के साथ रहेंगे अय्यर

श्रेयस अय्यर का चयन एशिया कप 2022 के लिए नहीं किया गया है। हालांकि, वह रिजर्व खिलाड़ियों के तौर पर भारतीय टीम के साथ रहेंगे। उनके अलावा दीपक चाहर और अक्षर पटेल दो अन्य रिजर्व खिलाड़ी हैं।

अय्यर का हालिया प्रदर्शन लाजवाब रहा था। उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर हुई वनडे सीरीज के तीन मैचों में 53.66 की औसत और लगभग 100 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए थे, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल थे। वह उस सीरीज में शुभमन गिल और शिखर धवन के बाद तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। वनडे सीरीज में उनके स्कोर क्रमशः 54, 63 और 44 रहे थे। वहीं टी-20 सीरीज में उन्होंने चार मैचों में 24.50 की औसत से 98 रन बनाए थे, जिसमें एक अर्धशतक शामिल था।

इस बार एशिया कप 27 अगस्त से यूएई में खेला जाएगा। भारतीय टीम अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को अपनी चुनौती पेश करेगी। भारतीय टीम गत विजेता है, इस बार अपने खिताब का बचाव करने के इरादे से टूर्नामेंट में प्रवेश करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar