Create

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार ने खरीदी महंगी कार, कीमत जान आप हो जायेंगे हैरान 

Ankit
एशिया कप में खेलते दिखेंगे सूर्यकुमार
एशिया कप में खेलते दिखेंगे सूर्यकुमार

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) ने ब्रांड न्‍यू मर्सिडीज बेंज एसयूपी जीएलएस एएमजी 63 कार खरीदी है। इस कार की कीमत दो करोड़ रुपए से ज्यादा है। सूर्या ने अपनी पत्नी देविशा शेट्टी के साथ मुंबई में मर्सिडीज की डीलरशिप 'ऑटो हंगर' से नई कार की डिलीवरी ली है।

ऑटो हंगर ने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिये सूर्या को नई कार की बधाई दी। ऑटो हंगर ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर लिखा, "भारतीय रंगों में चमकने के अलावा आपने ऑटो हंगर को अपने पसंदीदा लक्जरी कार ब्रांड के रूप में चुनकर जीवन में फिर से चमक ला दी है। हम सूर्या को उनकी नई मर्सिडीज बेंज के लिए शुभकामनाएं देते हैं। हमें उम्मीद है कि आपका नया सितारा आपके जीवन में और रोमांचकारी अनुभव जोड़ेगा। हम आपके भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं देते हैं और ऑटो हंगर परिवार में आपका स्वागत करते हैं।"

सूर्या प्रीमियम कारों का शौक रखते हैं और उनके पास शानदार कलेक्‍शन है। उन्होंने इस महीने की शुरूआत में ही पोर्श टर्बो 911 कंवर्टिबल कार खरीदी थी, जिसकी कीमत मुंबई में 3.64 करोड़ रुपए है। उन्होंने इसकी फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

वेस्टइंडीज दौरे में टी-20 सीरीज में सूर्यकुमार ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने चार मैचों में 33.75 की औसत और 168.75 की स्ट्राइक रेट से 135 रन बनाए थे। वह सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। सूर्यकुमार को 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से आराम दिया गया है। हालांकि, वह 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए टीम में चुने गए हैं।

इस बार एशिया कप टी-20 प्रारूप में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाना है। सूर्यकुमार आईपीएल में यूएई में खेल चुके हैं और परिस्थितियों से वाकिफ हैं। वह ऐसे में अपने अनुभव का उपयोग करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment