Create

'सॉरी यूजी हमने आपको मिस नहीं किया'- सूर्यकुमार ने धनश्री के साथ तस्वीर डालकर चहल को किया ट्रोल 

सूर्यकुमार ने चहल को किया ट्रोल
सूर्यकुमार ने चहल को किया ट्रोल
Ankit

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। ये दोनों समय-समय पर साथी खिलाड़ियों की खिंचाई भी करते रहते हैं। इस बीच सूर्यकुमार ने इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और उन्होंने चहल को मजेदार अंदाज में ट्रोल भी किया है।

दरअसल, शनिवार को सूर्यकुमार ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपनी पत्नी देवीशा शेट्टी का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इन दोनों के साथ धनश्री और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी दिख रहे हैं। मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज ने तस्वीर में कैप्शन लिखा, "सॉरी यूजी हमने आपको मिस नहीं किया।”

सूर्या की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
सूर्या की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

आपको बता दें कि सूर्यकुमार और श्रेयस दोनों उस भारतीय टीम का हिस्सा थे जिसने हाल ही में समाप्त हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 4-1 से हराया था। चहल ने वेस्टइंडीज दौर पर वनडे सीरीज में तो भाग लिया था लेकिन उन्हें टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था।

एशिया कप के लिए टीम में चुने गए हैं सूर्यकुमार और चहल

वेस्टइंडीज में अपने सफल अभियान के बाद अब भारतीय टीम जिम्बाब्वे में 18 अगस्त से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है, जो लम्बे समय के बाद क्रिकेट के मैदान में नजर आने वाले हैं। इस दौरे के लिए सूर्यकुमार और चहल को शामिल नहीं किया गया है। हालांकि, ये दोनों खिलाड़ी एशिया कप की टीम में चुने गए हैं। वहीं अय्यर का चयन रिजर्व खिलाड़ियों के तौर पर एशिया कप के लिए किया गया है। इस बार एशिया कप टी-20 प्रारूप में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 27 अगस्त से खेला जाना है, जिसमें गत विजेता भारत अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...