Create

जब केबीसी में अमिताभ बच्चन ने रोहित शर्मा को किया था कॉल, देखिए वीडियो

रोहित शर्मा ने अपने फैन का जीता था दिल
रोहित शर्मा ने अपने फैन का जीता था दिल
Ankit

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाजों में से एक हैं। वह वनडे अंतरराष्ट्रीय में तीन दोहरे शतक लगाने वाले विश्व के इकलौते बल्लेबाज हैं। इसके अलावा भी उनके नाम कई विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं। जाहिर है कि रोहित की लोकप्रियता विश्व भर में है और उनके फैंस उनकी एक झलक देखने को बेताब रहते हैं। लोकप्रिय टीवी प्रोग्राम 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) 2021 सीजन के दौरान एक दिलचस्प घटना देखने को मिली थी, जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रोहित को वीडियो कॉल किया था और एक फैन की अपने स्टार क्रिकेटर से बात करने की चाहत पूरी हो गई थी।

दरअसल, मध्य प्रदेश के रहने वाले प्रांशु नाम के एक प्रतियोगी ने केबीसी के पिछले सीजन में होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने रोहित के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की थी। प्रांशु ने कहा था कि वह रोहित की तस्वीर हमेशा अपने बटुए में रखकर घूमते हैं और उन्होंने तस्वीर निकालकर अमिताभ को दिखाई भी थी। इसके बाद अमिताभ ने वीडियो कॉल के जरिए प्रांशु की बात रोहित से करवाई। अपने पसंदीदा क्रिकेटर को देखकर प्रांशु भावुक हो गए थे।

youtube-cover

बातचीत के दौरान प्रांशु ने कहा था कि उन्हें रोहित का 2019 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ पॉइंट के ऊपर लगाया गया छक्का सबसे ज्यादा पसंद है, जो उन्होंने हसन अली की गेंद पर लगाया था।

दूसरी तरफ रोहित ने प्रांशु से बात करते हुए कहा कि, 'प्रांशु मैं उम्मीद करता हूं कि आप यहां से ज्यादा-ज्यादा से राशी जीतकर अपने घर जाएं और इन पैसों का सदुपयोग करें।" उस दौरान रोहित ने उन्हें अपने बैटिंग ग्लव्स को उपहार में भेजने का वादा भी किया था।

रोहित हमेशा से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वह हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुई टी-20 सीरीज के दौरान भी कई बार अपने फैंस के साथ मिलते हुए दिखाई दिए थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...