Create

जब रन आउट होने के बाद रोने लगे थे सचिन तेंदुलकर, मास्टर ब्लास्टर ने खुद बताया दिलचस्प वाकया 

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भावुक हुए सचिन
अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भावुक हुए सचिन
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अपने कई अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। क्रिकेट इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने वाले सचिन ने बुधवार को पुणे की यात्रा के दौरान अपने पुराने दिनों को याद किया और अपने फैंस के साथ इसको शेयर किया।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में 'मास्टर ब्लास्टर' ने पुणे में अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया। सचिन ने अपने फैंस को बताया कि वह पहली बार पुणे में पीवाईसी जिमखाना में अंडर-15 टूर्नामेंट में मुंबई के लिए खेले थे। 35 साल बाद इस जगह पर आकर वह भावुक हो गए।

सचिन ने आगे बताया कि वह उस मैच में रन आउट हो गए थे और पवेलियन लौटने तक रोते हुए गए थे, जिसके बाद कई सीनियर खिलाड़ियों ने उन्हें चुप कराया था। एक मिनट 28 सेकेंड के इस वीडियो में सचिन ने बताया कि वह उस मैच में सिर्फ चार रन ही बना सके थे।

Nostalgic moment in Pune at PYC Gymkhana. https://t.co/GYRBk6RBQk

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं सचिन

सचिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और समय-समय पर अपनी फोटो या वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में स्वतंत्रता दिवस से पहले 'हर घर तिरंगा' अभियान का समर्थन किया था और तिरंगा फहराते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया था।

𝐃𝐢𝐥 𝐌𝐞𝐢𝐧 𝐁𝐡𝐢 𝐓𝐢𝐫𝐚𝐧𝐠𝐚 𝐆𝐡𝐚𝐫 𝐏𝐚𝐫 𝐁𝐡𝐢 𝐓𝐢𝐫𝐚𝐧𝐠𝐚! 🇮🇳#AzadiKaAmritMahotsav #HarGharTiranga https://t.co/SayDOYri1j

उस वीडियो में सचिन अपने घर की बालकनी पर तिरंगा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 31 सेकेंड के इस वीडियो में सचिन ने देशवासियों के लिए संदेश भी दिया था। सचिन वीडियो में कहते दिख रहे हैं, 'हमेशा रहा मेरे दिल में तिरंगा, आज लहराएगा मेरे घर पर भी तिरंगा। तिरंगे को अपने बालकनी में लगाते हुए उन्होंने आगे कहा था, 'दिल में भी तिरंगा, घर में भी तिरंगा, जय हिन्द।'


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...