Create

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने की एमएस धोनी से मुलाकात, तस्वीर की शेयर 

एमएस धोनी को अपना आदर्श मानते हैं हार्दिक पांड्या
एमएस धोनी को अपना आदर्श मानते हैं हार्दिक पांड्या
reaction-emoji
Ankit

बीते रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने वेस्टइंडीज को आखिरी टी20 मैच में हराकर पांच मैचों की टी20 सीरीज को 4-1 से अपने नाम किया। इस सीरीज जीत के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने ट्विटर अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ एक तस्वीर साझा की है। भारतीय टीम ने फ्लोरिडा के लॉडरहिल में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी दो टी20 मैच खेले और तस्वीरों के बाद ऐसी उम्मीद है कि धोनी ने अमेरिका में हार्दिक से मुलाकात की है।

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी धोनी ने विश्व क्रिकेट में बड़ा नाम हासिल किया है। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पूर्व कप्तान धोनी के बड़े प्रशंसक रहे हैं और उनका बेहद सम्मान करते हैं। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह धोनी के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी तस्वीर में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। हार्दिक ने इस तस्वीर पर कोई कैप्शन तो नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने धोनी के लिए GOAT (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) का इमोजी लगाया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ आख़िरी टी20 में हार्दिक पांड्या ने की थी कप्तानी

सीरीज के आखिरी टी20 मैच में नियमित कप्तान रोहित शर्मा समेत कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया गया था। ऐसे में हार्दिक ने टीम की कप्तानी की थी। फ्लोरिडा में खेले गए सीरीज के आखिरी टी20 में भारत ने पहले खेलते हुए श्रेयस अय्यर के शानदार अर्धशतक (64) की मदद से निर्धारित 20 ओवरों के बाद 188/7 का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए कैरेबियाई टीम सिर्फ 100 रनों पर ही सिमट गई थी। भारत की ओर से रवि बिश्नोई ने सर्वाधिक चार जबकि अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने तीन-तीन विकेट लिए थे। यह पहला ऐसा मौका है जब पुरुषों के टी20 अंतरराष्ट्रीय में किसी टीम के सभी बल्लेबाजों के विकेट स्पिन गेंदबाजों ने चटकाए हों।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...