Create

सीरीज जीत के बाद रोहित शर्मा ने गोल्फ कार में साथी खिलाड़ियों के साथ की जमकर मस्ती, देखिए वीडियो 

सीरीज जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी
सीरीज जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच को 88 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ भारत ने पांच मैचों की टी-20 सीरीज को 4-1 से अपने नाम किया है। इस जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने साथी खिलाड़ियों के साथ अनोखे अंदाज में मेडल प्रेजेंटेशन में पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल, सीरीज जीतने के बाद रोहित, अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ गोल्फ कार में मेडल प्रेजेंटेशन में पहुंचे हैं।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ वाली अगली सीट पर अश्विन बैठे हैं जबकि पीछे कार्तिक बैठे हुए हैं। इन अनुभवी खिलाड़ियों की मस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Sharma, DK & Ashwin arrive to the medal presentation in style. Congratulations to @BCCI on the series win. #WIvIND https://t.co/HDwGkImaiT

अगर मैच की बात करें तो पांचवे टी-20 मैच में रोहित, भुवनेश्वर कुमार, ऋषभ पंत और को सूर्यकुमार यादव को आराम दिया गया था और मुख्य खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में हार्दिक पंड्या ने टीम की कप्तानी की। फ्लोरिडा में खेले गए सीरीज के आखिरी टी-20 में भारत ने पहले खेलते हुए श्रेयस अय्यर के शानदार अर्धशतक (64) की मदद से निर्धारित 20 ओवरों के बाद 188/7 का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए कैरेबियाई टीम सिर्फ 100 रनों पर ही सिमट गई थी।

वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों के पास भारतीय स्पिन गेंदबाजी का कोई जवाब नहीं था। भारत की ओर से रवि बिश्नोई सबसे सफल गेंदबाज रहे थे, जिन्होंने अपने 2.4 ओवरों में 16 रन देकर चार विकेट लिए थे। वहीं अक्षर पटेल ने अपने तीन ओवरों में 15 रन देकर तीन विकेट चटकाए। लम्बे समय के बाद टीम ने शामिल किए गए चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी तीन विकेट अपने नाम किए थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...