Create

युजवेंद्र चहल ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, पत्नी धनश्री वर्मा से रिश्ते पर कही ये बात

युजवेंद्र चहल ने लगाया अफवाहों पर विराम
युजवेंद्र चहल ने लगाया अफवाहों पर विराम
Ankit

भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के बीच अनबन की खबरें आज सोशल मीडिया में छाई रहीं। ऐसी भी अफवाहें आने लगीं कि चहल और धनश्री अब अलग-अलग होने का मन बना चुके हैं। इस बीच चहल ने खुद इन अफवाहों को खारिज कर दिया है और ऐसी फालतू की बातों पर ध्यान न देने की अपील भी की है।

चहल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा, 'आप सभी से एक विनम्र निवेदन है कि हमारे रिश्ते से जुड़ी अफवाहों पर यकीन न करें। कृपया, इस सब को रोकें। सबको प्यार।'

चहल की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट
चहल की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट

इस मामले की शुरुआत चहल और धनश्री के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये हुई। दरअसल, धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने यूजरनेम से 'चहल' को हटा दिया और ऐसे में अफवाहें आनी शुरू हो गईं। वहीं चहल ने भी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था ‘नई जिंदगी शुरू हो रही है।' इसके बाद से इन दोनों बातों को साथ जोड़कर देखा जाने लगा।

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में धनश्री ने खुलासा किया था कि चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनसे संपर्क किया था क्योंकि वह डांस सीखना चाहते थे। दोनों में जल्द ही प्यार हो गया और आखिरकार 22 दिसंबर, 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। बता दें धनश्री कोरियोग्राफर हैं और सोशल मीडिया पर अपनी डांस की वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

एशिया कप में अहम भूमिका निभा सकते हैं चहल

भारतीय टीम इस समय जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है, जिसमें चहल शामिल नहीं हैं। हालांकि, वह 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में खेलते हुए नजर आएंगे। इस बार एशिया कप टी-20 प्रारूप में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। चहल आईपीएल के दौरान यूएई में काफी क्रिकेट खेल चुके हैं, ऐसे में अपने अनुभव का फायदा उठाना चाहेंगे और अच्छा प्रदर्शन करते हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए भी अपनी दावेदारी पेश करना चाहेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...