राजस्थान रॉयल्स ने भारतीय टीम के तीन खिलाड़ियों की WWE की सबसे खतरनाक टीम 'Shield' से की तुलना

Ankit
राजस्थान रॉयल्स के मजेदार पोस्ट में दीपक चाहर भी शामिल हैं
राजस्थान रॉयल्स के मजेदार पोस्ट में दीपक चाहर भी शामिल हैं

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले गए पहले वनडे में जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरा दिया। भारत से अक्षर पटेल (Axar Patel), प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने तीन-तीन विकेट लेकर जीत में अहम योगदान दिया। अब राजस्थान रॉयल्स ने इन तीनों गेंदबाजों का एक फनी मीम शेयर किया है।

दरअसल, राजस्थान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक एडिट किया हुआ इमेज पोस्ट किया है, जिसमें अक्षर, कृष्णा और चाहर को WWE की लोकप्रिय टीम 'द शील्ड' की तरह दिखाया गया है। ये तीनों खिलाड़ी शील्ड की तरह आपस में हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फनी मीम के साथ राजस्थान ने कैप्शन लिखा है, 'ट्रिपल थ्रेट इन हरारे' .

पहले वनडे की बात करें तो भारत को इसे जीतने में कोई कठिनाई नहीं हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेजबान जिम्बाब्वे सिर्फ 189 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। जिम्बाब्वे के लिए कप्तान रेजिस चकाबवा ने सबसे अधिक 35 रन बनाए। उनके अलावा निचले क्रम में ब्रैड इवांस (33*) और रिचर्ड नगारवा (34) ने भी उपयोगी योगदान दिया। छोटे से लक्ष्य को भारत ने 31वें ओवर में शिखर धवन और शुभमन गिल की पारियों की मदद से हासिल कर लिया।

शानदार रहा अक्षर, कृष्णा और चाहर का प्रदर्शन

लम्बे समय के बाद मैदान में वापसी करने वाले दीपक चाहर ने शुरुआती झटके देकर जिम्बाब्वे के शीर्षक्रम को झकझोर कर रख दिया। उन्होंने अपने सात ओवरों में 27 रन देकर तीन विकेट लिए। चाहर की स्विंग गेंदबाजी का विपक्षी बल्लेबाजों के पास कोई जवाब नहीं दिखा। तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने आठ ओवरों में 50 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए। कृष्णा अपने आखिरी कुछ ओवरों में महंगे साबित हुए। ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने गेंदबाजी में अपनी उपयोगिता सिद्ध की। उन्होंने 7.3 ओवरों में 24 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment