Create
Notifications

भारतीय पुरुष और महिला टेबल टेनिस टीम का शानदार प्रदर्शन, CWG 2022 में पहले दिन एकतरफा जीत 

India at the CWG 2022 - Table Tennis
India at the CWG 2022 - Table Tennis
Prashant

Commonwealth Games 2022 के पहले दिन टेबल टेनिस में भारत की पुरुष एवं महिला टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय पुरुष टीम ने ग्रुप 3 में बारबाडोस को 3-0 और सिंगापुर को 3-0 से हराया। भारतीय महिला टीम ने ग्रुप 2 में दक्षिण अफ्रीका को 3-0 और फिजी को भी 3-0 से हराया।

महिला टीम के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिंगल्स में मनिका बत्रा और श्रीजा अकुला ने अपने-अपने मुकाबले जीते, वहीं रीत और श्रीजा अकुला ने डबल्स का मुकाबला जीता। दूसरे मैच में फिजी के खिलाफ भी सिंगल्स में मनिका बत्रा और श्रीजा अकुला ने अपने-अपने मुकाबले जीते और डबल्स में दिया चितले और श्रीजा अकुला ने मुकाबला जीता।

India beat Fiji 3-0 in the second group stage fixture in the Women's Team event in Table Tennis. Domination continues! 🇮🇳#CWG2022 #B2022 https://t.co/njJ6WTeMh6

पुरुष टीम के पहले मैच में बारबाडोस के खिलाफ अचंत शरत कमल और साथियान ज्ञानशेखरन ने सिंगल्स मुकाबला जीता, वहीं डबल्स में हरमीत देसाई और साथियान ज्ञानशेखरन की जोड़ी ने बाजी मारी। दूसरे मैच में सिंगापुर के खिलाफ भी अचंत शरत कमल और साथियान ज्ञानशेखरन ने सिंगल्स मुकाबला जीता। डबल्स में भी हरमीत देसाई और साथियान ज्ञानशेखरन की जोड़ी ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

30 जुलाई ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच में भारतीय महिला टीम का सामना गयाना और पुरुष टीम का सामना नॉर्दर्न आयरलैंड के खिलाफ होगा।

India overcome a stiff challenge from Singapore with a dominating scoreline in the Men's Team - Table Tennis - Group Stage event.#CWG2022 #B2022 https://t.co/wULEuYCSSd

Edited by Prashant

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...