Create
Notifications

विश्व नंबर 1 ईगा स्वियातेक पोलैंड ओपन के दूसरे दौर में 

ईगा विम्बल्डन में तीसरे दौर की हार के बाद पहली बार किसी टूर्नामेंट में खेल रही हैं।
ईगा विम्बल्डन में तीसरे दौर की हार के बाद पहली बार किसी टूर्नामेंट में खेल रही हैं।
Hemlata Pandey

टॉप सीड और विश्व नंबर 1 महिला टेनिस खिलाड़ी ईगा स्वियातेक अपने देश में हो रहे पोलैंड ओपन WTA 250 टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंच गई हैं। ईगा ने पहले दौर में हमवतन माग्डेलाना फ्रेच को 6-1, 6-2 से आसानी से मात दी। पिछले ही साल शुरु हुई इस प्रतियोगिता में ईगा पहली बार शिरकत कर रही हैं। दूसरे दौर में ईगा रोमानिया की गेब्रिएला ली से भिड़ेंगी। ली ने पहले दौर में साइप्रस की रालुका सर्बन के खिलाफ 3-6, 6-2, 7-5 से जीत दर्ज की थी।

🇵🇱 First Tour win on home soil 🇵🇱Top seed @iga_swiatek moves past fellow Pole Frech dropping only 3 games!#PolandOpen https://t.co/3NU4TO04tp

जुलाई की शुरुआत में ईगा विम्बल्डन के महिला सिंगल्स के तीसरे दौर में हारकर बाहर हुईं थी और उसके बाद से ये उनका पहला टूर्नामेंट है। ईगा की विम्बल्डन हार के साथ उनकी इस सीजन लगातार जीत का सिलसिला भी टूटा था। विम्बल्डन में हार से पहले ईगा ने लगातार 37 मैच जीते थे और ये इस सदी में (साल 2000 के बाद) किसी भी महिला टेनिस खिलाड़ी की सबसे लंबी विनिंग स्ट्रीक थी।

Ana Bogdan pierwszą ćwierćfinalistką! W drugiej rundzie melduje się natomiast Gabriela Lee 💪Ana Bogdan is the first quarterfinalist! Gabriela Lee moved on to the second round 🔥Ana Bogdan - Katerina Siniakova: 6-0, 6-4 Gabriela Lee - Raluka Serban: 3-6, 6-2, 7-5@WTA https://t.co/Fu2rVrJSlN

आठवीं सीड क्रोएशिया की पेत्रा मार्तिच ने भी दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। मार्तिच ने पोलैंड की वेरोनिका फाल्कोवस्का के खिलाफ सीधे सेटों में 7-5, 6-4 से जीत दर्ज की। इटली की सारा एरानी ने नीदरलैंड्स की आरांतक्सा रुस को 6-1, 5-7, 6-4 से हराने में कामयाबी हासिल की और अंतिम 16 में पहुंची। इटली की ऐलिसाबेटा कोसियारेटो ने भी दूसरे दौर में स्थान पक्का किया। कोसियारेटो ने पोलैंड की मार्टिना कुबका के खिलाफ 6-2, 6-3 से आसान जीत दर्ज की।

ब्राजील की लॉरी पिगोसी ने अर्जेंटीना की नादिया पोदोरोस्का को 3-6, 6-0, 6-4 से हराया और क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई। पिगोसी क्वार्टरफाइनल में रोमानिया की ऐना बोग्डन के खिलाफ खेलेंगी। बोग्डन ने चेक रिपब्लिक की केटेरीना सिनियाकोवा को सीधे सेटों में 6-0, 6-4 से हरा दिया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Fetching more content...