Create

बार्सिलोना ओपन : 18 साल के कार्लोस अलकराज तीसरे दौर में पहुंचे, सितसिपास का मैच बीच में रोका गया

18 साल के कार्लोस इस सीजन रियो डि जेनेरियो और मियामी में खिताब जीत चुके हैं।
18 साल के कार्लोस इस सीजन रियो डि जेनेरियो और मियामी में खिताब जीत चुके हैं।

एटीपी 500 टूर्नामेंट बार्सिलोना ओपन में स्पेन के कार्लोस अलकराज ने अपना पहला मैच जीतकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। पहले दौर में बाई पाने वाले मियामी ओपन 2022 के विजेता अलकराज ने दूसरे दौर में दक्षिण कोरिया के क्वोन सून-वो के खिलाफ तीन सेटों में 6-1, 2-6, 6-2 से जीत दर्ज की। विश्व नंबर 11 कार्लोस पिछले हफ्ते मोंटे-कार्लो मास्टर्स के अपने पहले ही मैच में हारकर बाहर हो गए थे। लेकिन 18 साल के इस खिलाड़ी ने अभी तक पूरे सीजन काफी प्रभावित किया है। ऐसे में अपने शहर बार्सिलोना में ही खेल रहे कार्लोस इस खिताब के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। कार्लोस तीसरे दौर में हमवतन जोमे मुनार का सामना करेंगे।

कार्लोस के अलावा तीसरी वरीयता प्राप्त कनाडा के फीलिक्स अलियासिमे ने भी तीसरे दौर में स्थान पक्का कर लिया है। फीलिक्स ने स्पेन के कार्लोस टबर्नर को 6-1, 3-6, 6-4 से मात दी। तीसरे दौर में फीलिक्स का मुकाबला अमेरिका के 17वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी फ्रांसेस टियाफो से होगा। 9वीं वरीयता प्राप्त जियॉर्जिया के निकोलोज बसिलाशविली, 8वीं वरीयता प्राप्त स्पेन के पाब्लो बुस्ता, और 10वीं वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डि मिनोर ने भी राउंड ऑफ 16 में स्थान बना लिया है।

🚨UPSET ALERT🚨Lloyd Harris defeats the 17th seed Albert Ramos-Vinolas 6-3 6-4 to progress in Barcelona!@bcnopenbs | #BCNOpenBS https://t.co/wlr7dwgVtw

दिन के बड़े उलटफेर में 15वीं वरीयता प्राप्त अर्जेंटीना के फेडेरिको डेलबोनि गैर वरीय हंगरी के मार्टन फुचोविच से हारकर बाहर हो गए। 16वीं वरीयता प्राप्त कजाकिस्तान के एलेंग्जेंडर बुब्लिक को भी हार का सामना करना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका के गैर वरीयता प्राप्त लॉयड हैरिस ने स्पेन के 17वीं वरीयता प्राप्त एलबर्ट रेमोस को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराते हुए तीसरे दौर में जगह बनाई।

बीच में रुका सितसिपास का मैच

Hi 👋🏼 @steftsitsipasThe World No. 5 makes his debut in this #BCNOpenBS against Ivashka.The winner of this match will face 🇦🇷 Coria or 🇧🇬 Dimitrov in the 3rd round.@atptour https://t.co/g09kbnIN2x

हाल ही में मोंटे कार्लो मास्टर्स का खिताब लगातार दूसरी बार जीतने वाले टॉप सीड स्टेफानोस सितसिपास का पहला मैच खराब मौसम के चलते बीच में रोकना पड़ा। मैच रोके जाते समय ग्रीस के सितसिपास बेलारूस के इल्या इवाश्का के खिलाफ 5-1 से आगे चल रहे थे। वहीं 14वीं वरीयता प्राप्त ग्रिगोर दिमित्रोव और फेडेरिको कोरिया के बीच का मैच भी खराब मौसम ने बीच में ही रुकवा दिया। मैच रोके जाने पर स्कोर 4-6, 6-3, 4-3 से दिमित्रोव के पक्ष में चल रहा था।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment