Create

मियामी ओपन : डबल्स के क्वार्टर-फाइनल में पहुंचे बोपन्ना, सिंगल्स में ज्वेरेव की जीत

बोपन्ना-शापोवालोव ने टॉप वरीयता प्राप्त जोड़ी को मात दी।
बोपन्ना-शापोवालोव ने टॉप वरीयता प्राप्त जोड़ी को मात दी।
Hemlata Pandey

भारत के रोहन बोपन्ना अमेरिका में खेले जा रहे मियामी ओपन के पुरुष डबल्स क्वार्टर-फाइनल में पहुंच गए हैं। बोपन्ना और उनके कनाडाई जोड़ीदार डेनिस शापोवालोव ने पहली वरीयता प्राप्त मेट पाविच-निकोला मेक्टिच को 6-3, 7-6 से हराया। बोपन्ना-शापोवालोव ने फर्स्ट और सेकेंड सर्वे में ज्यादा प्वाइंट कन्वर्ट किए। अब क्वार्टर-फाइनल में भारतीय-कनाडाई जोड़ी का सामना छठी वरीयता प्राप्त नीदरलैंड के वेस्ली कूलहॉफ और ब्रिटेन के नील स्कूपसी की जोड़ी से होगा।

BOPANNA AND SHAPOVALOV DEFEAT WORLD NO. 1 TEAM!@rohanbopanna/@denis_shapo came out all guns blazing to defeat World No. 1 team of Mate Pavic & Nikola Mektic 63 76 to move into the quarters of the ATP Miami Open Masters. Big win for Indian Sports! https://t.co/9PDycRysJx

ज्वेरेव की जीत, किर्गियोस भी अंतिम 16 में

🇩🇪 @AlexZverev takes the win, beating the American, 6-2, 6-2.#miamiopen https://t.co/mykEXbmEZu

मियामी ओपन के पुरुष सिंगल्स में दूसरी वरीयता प्राप्त जर्मनी के एलेग्जेंडर ज्वेरेव ने प्री-क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए हैं। ज्वेरेव ने अमेरिका के मेकैन्जी मैक्डॉनल्ड को आसानी से 6-2, 6-2 से हराते हुए जीत दर्ज की। ज्वेरेव अब चौथे दौर में ऑस्ट्रेलिया के थनासी कोकिनाकिस का सामना करेंगे। कोकिनाकिस ने अमेरिका के ही डेनिस कुल्डा को तीन सेट तक चले मैच में 7-6, 4-6, 7-6 से मात दी।

Letting all the emotions sink in 🙌@TKokkinakis defeats Denis Kudla 7-6, 4-6, 7-6 reaching his first masters 1000 round of 16 in 7 years 💪 @MiamiOpen | #MiamiOpen https://t.co/7PzrfrsGPT

ऑस्ट्रेलिया के 102वीं एटीपी रैंकिंग वाले निक किर्गियोस ने 31वीं वरीयता प्राप्त फेबियो फोग्निनी को तीसरे दौर में हराते हुए चौथे दौर में जगह बनाई। पिछले राउंड में एंड्री रुब्लेव को हराने वाले किर्गियोस ने फोग्निनी को 6-2, 6-4 से आसानी से हराया। किर्गियोस ने पूरे 10 एस लगाए और 3 ब्रेक प्वाइंट भी अर्जित किए। अब किर्गियोस अगले दौर में 9वीं वरीयता प्राप्त इटली के जैनिक सिनर से भिड़ेंगे जिन्होंने 17वीं वरीयता प्राप्त स्पेन के पाब्लो बुस्टा को बेहद कड़े मैच में 5-7, 7-5, 7-5 से हराया।

रूड, नॉरी अगले दौर में

छठी वरीयता प्राप्त नॉर्वे के कैस्पर रूड ने 30वीं वरीयता प्राप्त कजाकिस्तान के एलेग्जेंडर बुब्लिक को तीसरे दौर में 6-3, 6-2 से हराया। बुबलिक के खिलाफ रूड की ये चौथी जीत है। कैस्पर रूड अगले दौर में 10वीं वरीयता प्राप्त ब्रिटेन के कैमरून नॉरी का सामना करेंगे जिन्होंने फ्रांस के हुगो गैस्टन को 6-3, 7-5 से मात दी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon
Fetching more content...