UFC

सीएम पंक ने अपनी वापसी को लेकर किया अब तक का सबसे बड़ा एलान

9 जून को अपने होमटाउन शिकागो में UFC फाइट के लिए उतरेंगे पंक

सीएम पंक ने ट्विटर के जरिए एलान कर दिया है कि वो एक बार फिर से UFC में वापसी करने जा रहे हैं। उनकी अगली फाइट शिकागो में होने वाले UFC 225 इवेंट में होगा। पंक की अगली यूएफसी फाइटल 9 जून को होगी।

ट्विटर पर एक ट्रोलर के सवाल का जवाब देते हुए अपनी अगली फाइट को लेकर एलान किया। ट्विटर के एक यूजर ने पंक से सवाल किया था कि लोग फिर उन्हें कब ऑक्टागन में रोते हुए देख सकते हैं।


सीएम पंक ने ट्विटर पर लिखा, "9 जून को मैं जीत के बाद अपनी पत्नी की आंखों से आखें मिलाऊंगा। मेरी पूरी टीम का बेहद शुक्रिया।"

WWE इतिहास में फैंस के सबसे फेवरेट रैसलरों में शुमार पंक का होमटाउन शिकागो ही है और UFC 225 का आयोजन भी वहीं होगा। ऐसे में UFC का इवेंट रातों-रात हिट हो जाएगा। शिकागो के फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार को जल्द से जल्द वापसी लड़ते हुए देखना चाहते हैं। ये शिकागो में होने वाला UFC का पहला इवेंट होगा।

आपको बता दें कि UFC 203 में सीएम पंक का सामना उनकी डैब्यू फाइट में मिकी गॉल के खिलाफ हुआ था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। UFC 203 वैसे कामयाब रहा, लेकिन एक युवा फाइटर मिकी गॉल के हाथों पहले ही राउंड में नॉकआउट के जरिए हार के बाद उनकी साख कम हो गई। पंक ने कहा था कि उनके लिए ये फाइट एक सीखने वाले अनुभव था और वो दोबारा ऑक्टागन में आना चाहेंगे।

सीएम पंक ने 2014 में WWE छोड़ दी थी। तब से लेकर अब तक उनका WWE से कोई भी वास्ता नहीं रहा है। कंपनी छोड़ने के बाद पंक ने UFC के साथ फाइट्स को लेकर डील साइन की।