UFC

सीएम पंक को फाइट के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया

चेहरे के सीटी स्कैन के लिए पंक को हॉस्पिटल ले जाया गया

सीएम पंक को अपने UFC करियर की फाइट में माइक जैक्सन के खिलाफ हार का सामना का सामना करना पड़ा। अपने होमटाउन शिकागो में हुई फाइट में पंक ने पहले राउंड में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दूसरे और तीसरे राउंड में जैक्सन ने पंक को बहुत बुरी तरह मारा। रैफरियों के एकतरफा फैसले की वजह से पंक को हार का सामना करना पड़ा।

फाइट के बाद सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम पंक को हॉस्पिटल ले जाया गया है। पंक को हॉस्पिटल ले जाने की वजह उनके चेहरे पर पड़े जोरदार मुक्के हैं। अस्पताल में उन्हें चेहरे का सीटी स्कैन किया जाएगा और देखा जाएगा कि कहीं उन्हें कोई गंभीर चोट तो नहीं आई है।


पंक को लेकर जैसे ही नई जानकारी सामने आती रहेगी, हम आपको उससे रूबरू करवाते रहेंगे। सीएम पंक और माइक जैक्सन के बीच हुई फाइट 3 राउंड की थी और वो पूरे तीन राउंड तक चली। पंक ने फाइट की शुरुआत थोड़ी तेजी के साथ की, लेकिन दूसरे और तीसरे राउंड में जैक्सन उन पर बहुत हावी नजर आई। जैक्सन ने पंक को थकते हुए देख एक के बाद एक कई जोरदार वार किए।

सीएम पंक को अपने करियर की पहली UFC फाइट में भी हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने 2016 में हुई डैब्यू फाइट में मिकी गॉल ने पहले ही राउंड में हराया था। दूसरी हार के बाद लग रहा है कि उनका UFC करियर खत्म हो गया है।

सीएम पंक की फाइट के दौरान हुई धुलाई की वीडियो और फोटोज़ आप नीचे देख सकते हैं: