UFC

सीएम पंक के अगले प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया?

क्या सीएम पंक एक बार फिर UFC में लड़ते हुए नजर आएंगे?

MMA से जुडें कई सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आ रही है कि पूर्व WWE चैंपियन सीएम पंक UFC में एक बार फिर वापसी को तैयार हैं और इस बात के अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 9 जून को पंक के होमटाउन शिकागो में UFC 225 में उनका मैच माइक जैक्सन के खिलाफ हो सकता है।

हाल ही में डाना वाईट ने सीएम पंक की UFC में वापसी की उम्मीद जगाई थी और उसके बाद से उम्मीद लगाए जाने लगी थी कि जल्द ही उनके मैच का एलान हो सकता है। सीएम पंक के पहले प्रतिद्वंदी को ढूंढने को लिए मिकी गॉल ने ही माइक जैक्सन को हराया था। उसके बाद पंक द्वारा अपना डेब्यू मैच हारने के बाद से ही जैक्सन ने पंक के खिलाफ लड़ने की दिलचस्पी दिखाई।

अभी भी उनकी फाइट को लेकर कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है, लेकिन इस बात के अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शिकागो में होने वाले UFC 225 में पंक लड़ते हुए नजर आएंगे। पंक ने एक बार फिर ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है और UFC में वापसी को लेकर पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा UFC 225 के लिए किसी भी मैच का एलान नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि UFC 203 में सीएम पंक का सामना उनकी डैब्यू फाइट में मिकी गॉल के खिलाफ हुआ था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। UFC 203 वैसे कामयाब रहा, लेकिन एक युवा फाइटर मिकी गॉल के हाथों पहले ही राउंड में नॉकआउट के जरिए हार के बाद उनकी साख कम हो गई। पंक ने कहा था कि उनके लिए ये फाइट एक सीखने वाले अनुभव था और वो दोबारा ऑक्टागन में आना चाहेंगे।

सीएम पंक ने 2014 में WWE छोड़ दी थी। तब से लेकर अब तक उनका WWE से कोई भी वास्ता नहीं रहा है। कंपनी छोड़ने के बाद पंक ने UFC के साथ फाइट्स को लेकर डील साइन की।