UFC

UFC लैजेंड कॉनर मैक्ग्रेगर को न्यू यॉर्क पुलिस ने गिरफ्तार किया

मैक्ग्रेगर को UFC के सबसे अच्छे फाइटरों में से एक माना जाता है

दिग्गज UFC फाइटर कॉनर मैक्ग्रेगर को न्यू यॉर्क पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्होंने और उनकी टीम ने UFC 223 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर तोड़फोड़ मचाई। एक वीडियो सामने आई है, जिसमें कॉनर मैक्ग्रेगर को UFC फाइटरों को लेकर जा रही बस पर लोहे की कोई भारी चीज़ फेंकते हुए देखा गया है। इस घटना की वजह से UFC 223 के 3 मैचों को मैच कार्ड से हटा दिया गया है।

MMA Fighting की रिपोर्ट के मुताबिक,  गुरुवार रात को न्यूयॉर्क पुलिस ने कॉनर मैक्ग्रेगर को हिरासत में ले लिया है और फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

UFC ने इस घटना के बाद अपनी वेबसाइट पर आधिकारिक बयान जारी करते हुए लिखा, "UFC 223 से पहले हुई इस घटना की वजह से 2 फाइटरों का नाम UFC 223 से हटा लिया गया है। लाइटवेट फाइटर माइकल चीसा, फ्लाइवेट फाइटर रे बोर्ग का नाम भी इवेंट से हटाया गया है। इन दोनों फाइटरों को घटना की वजह से चोट आई हैं। UFC ने बदलाव के साथ नए मैच कार्ड का एलान भी कर दिया है।

कॉनर मैक्ग्रेगर का नाम सारी दुनिया जानती है। वो UFC इतिहास के सबसे महान और तगड़े फाइटरों में से एक हैं। 7 अप्रैल 2018 (भारत में 8 अप्रैल) को UFC 223 का आयोजन न्यू यॉर्क के बार्कलेज़ सैंटर में किया जाना है। UFC 223 के मेन इवेंट मैच में खबीब नर्मागोमेडेव का सामना मैक्स होलोवे के साथ होगा।

कॉनर मैक्ग्रेगर और उनके साथियों द्वारा की गई हरकत पर कई UFC फाइटरों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी

(कॉनर मैक्ग्रेगर को UFC 223 में लाकर खबीब से लड़ाना चाहिए, यही उनकी असली सजा होगी)

(कॉनर मैक्ग्रेगर बहुत ही वाह्यात शख्स हैं)

#ufc223 WHO’S Ready ? Media day over ! Hope @thenotoriousmma childish, idiotic , behavior doesn’t take away from the fighters fighting Saturday night . Grow up Conor

A post shared by Felice Herrig (@feliceherrig) on



(उम्मीद करती हूं कि मैक्ग्रेगर का बकवास रवैया फाइटरों से उनका मौका नहीं छीनने देगा)