Create
Notifications
Advertisement

WWE में केविन ओवंस की वापसी के लिए भावुक कर देने वाली 5 कहानियां

  • इन कहानियों की मदद से WWE में जबरदस्त वापसी कर सकते हैं केविन ओवंस।
Amit Shukla
ANALYST
Modified 01 Sep 2018, 15:30 IST

केविन ओवंस ने इस हफ्ते रॉ में 'आई क्विट' कहकर खुद को कंपनी से अलग कर लिया। अगर आप ये सोच रहे हैं कि केविन WWE से दूर हो गए हैं तो आपको बताते चलें कि इन्होंने अभी हाल में WWE के साथ एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और वो हाल में तो WWE नहीं छोड़ने वाले क्योंकि वो आनेवाले कई लाइव शोज़ के लिए पहले से बुक्ड हैं।

इसका मतलब है कि उनकी कहानी और किरदार को बेहतर करने के लिए इस तरह की स्टोरी का सहारा लिया गया है। इस आर्टिकल में हम उन 5 कहानियों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे उनकी वापसी हो सकती है:

#5 केविन ओवंस और स्टेफनी मैकमैहन




केविन ओवंस ने अगस्त 29, 2016 वाले रॉ में रोमन रेंस, बिग कैस और सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। उसके बाद ये टाइटल गोल्डबर्ग से हार बैठे और बाद में स्मैकडाउन भेज दिए गए जहां इन्होंने शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन के साथ एक फिउड की और उसके बाद दोबारा रॉ में आ गए।

उनके साथी सैमी जेन अभी चोट की वजह से बाहर हैं, और इस समय केविन एक सिंगल्स कम्पीटिटर की तरह काम कर रहे हैं। क्या हो अगर वो 'द अथॉरिटी' स्टैफनी मैकमैहन के एक साथी की तरह वापस आएं, क्योंकि उसकी मदद से ही उन्हें समरस्लैम में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट के लिए लड़ने का मौका मिला था।

बैरन कॉर्बिन पहले ही रॉ में हैं और इनका आना एक अच्छी कहानी बनाएगा।
1 / 5 NEXT
Published 01 Sep 2018, 15:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit