Create
Notifications

10 मिडकार्ड WWE रिटर्न्स जिन्हें सभी भूल गए हैं

Amit Shukla
ANALYST
Modified 03 Feb 2018

WWE ने अपने पूरे समय में कई रैसलर्स को वापसी करते हुए देखा है फिर चाहे वो रॉक हों या ट्रिपल एच, ब्रॉक लैसनर, कर्ट एंगल या गोल्डबर्ग। इन सब रैसलर्स की वापसी यादगार रही है, पर हर वापसी इतनी ही यादगार नहीं होती।

WWE ने कई बार मिडकार्ड रैसलर्स को भी वापस बुलाया है ताकि वो अपनी दूसरी पारी में वो कमाल कर सकें जिसे वो पहली बार में नहीं कर सके थे। इनमें से कई वापसी अमूमन किसी तरह से फलदाई नहीं होती और आप ये तक भूल जाते हैं कि किसी रैसलर ने वापसी की है।

आज हम ऐसे ही 10 रैसलर्स और उनकी वापसी के बारे में बात करेंगे:

#10 क्रिस मास्टर्स 2009-11 

क्रिस ने जब शुरुआत की तो वो अपने मास्टरलॉक चैलेंज के लिए जाने जाते थे। उनकी भी एक अनडिफिटेड स्ट्रीक थी। उन्होंने सर्वाइवर सीरीज और न्यू इयर्स रेसोल्यूशन पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और साथ ही जॉन सीना, कर्ट एंगल और शॉन माइकल्स सरीखे रैसलर्स के साथ रिंग भी साझा किया था। उन्हें दूसरी बार वैलनेस पालिसी के उल्लंघन के परिणामस्वरूप रिलीज़ कर दिया गया था।

2009 में जब वो वापस आए तो उसका कारण थे रैंडी ऑर्टन, पर तब वो बेहद ही छोटे फिउडज़ में इन्वॉल्व थे। उस समय कम्पनी ये नहीं समझ पा रही थी कि इनका इस्तेमाल कैसे किया जाए। जब 2011 में वो रिलीज़ किए गए तबतक वो रिंग में काफी अच्छे हो चुके थे। इन्होंने उसके बाद इंडिपेंडेंट सर्किट और बाद में 2 साल इम्पैक्ट रैसलिंग में काम किया हुआ है।

1 / 10 NEXT
Published 03 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now