WWE में Roman Reigns के 1000 दिनों के यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन के 10 सबसे जबरदस्त पल, जब उन्होंने डॉमिनेशन दिखाया 

Ujjaval
WWE में रोमन रेंस का जबरदस्त तरीके से डॉमिनेशन देखने को मिला है
WWE में रोमन रेंस का जबरदस्त तरीके से डॉमिनेशन देखने को मिला है

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले कुछ सालों में काफी प्रभावित किया है। 2020 में हील टर्न के बाद रेंस का काम प्रभावशाली रहा है। उन्हें जल्द ही यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन होने वाले हैं। इसी बीच उनके कई मोमेंट्स खास रहे हैं। इस आर्टिकल में हम रोमन रेंस के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन के बीच आए 10 डॉमिनेटिंग मोमेंट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE में Roman Reigns के 1000 दिनों के चैंपियनशिप रन में 10 सबसे जबरदस्त पल, जब उन्होंने डॉमिनेशन दिखाया

- रोमन रेंस ने Payback 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

youtube-cover

- यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने Survivor Series 2021 में WWE चैंपियन बिग ई को हराकर अपना डॉमिनेशन दिखाया था।

- Clash at the Castle 2022 में रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर पर सोलो सिकोआ के कारण जीत दर्ज करने और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल रिटेन रखने में मदद मिली थी।

- Royal Rumble 2021 में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच लड़ा था। इस मैच में रोमन ने केविन पर गोल्फ कार्ट चढ़ा दिया था। गाड़ी का ग्लास इसी कारण टूट गया था और केविन काफी दर्द में नज़र आए थे।

youtube-cover

- रोमन रेंस ने WrestleMania 37 में ऐज और डेनियल ब्रायन दोनों को ट्रिपल थ्रेट मैच में पिन करके यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन रखा था।

- Hell in a Cell 2020 में रोमन रेंस और जे उसो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। यहां रोमन ने जिमी को सबमिशन में फंसाया था और अपने भाई को बचाने के लिए जे को मजबूरन हार माननी पड़ी थी।

youtube-cover

- रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को SummerSlam 2022 में द उसोज़ और पॉल हेमन की मदद से लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में धराशाई किया था। अंत में रेंस ने ढेर सारा सामान लैसनर पर रखा और फिर उनपर खड़े हो गए। रेफरी ने 10 तक काउंट किया और रोमन को डॉमिनेंट जीत मिली।

- Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग का ड्रीम मैच हुआ था। यहां रोमन ने गोल्डबर्ग को अपने सबमिशन होल्ड में फंसाया और इसपर Hall of Famer ने हार मान ली। इसी के साथ उन्होंने टाइटल रिटेन रखी।

youtube-cover

- रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच SummerSlam 2021 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में रेंस ने सीना को स्पीयर देते हुए जीत दर्ज की और टाइटल रिटेन रखा।

- WrestleMania 38 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर की सबसे अहम जीत दर्ज की। वो इसी के साथ WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाइड करने में सफल रहे।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।