Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 धमाकेदार मुकाबले जो WWE SummerSlam के मेन इवेंट हो सकते हैं

Modified 20 Dec 2019, 18:44 IST

WWE समरस्लैम, रैसलमेनिया के बाद साल का दूसरा सबसे बड़ा पीपीवी है। समरस्लैम 2018 इस साल 19 अगस्त को न्यू- यॉर्क के ब्रुकलिन से आयोजित किया जाएगा। WWE अपने इस 31वें वार्षिक इवेंट को कामयाब बनाने की पूरी कोशिश करेगी।


पिछले कई सालों से WWE समरस्लैम सभी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है और हमें कई क्लासिक मैच देखने मिले हैं। इस साल का समरस्लैम भी कुछ ऐसा ही होगा और इसमें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा।


इस साल के समरस्लैम में कई खिताब डिफेंड किये जाएंगे और उसे लेकर कई ढेरों संभावनाएं बन सकती हैं। इस वजह से शो के मेन इवेंट के लिए ढेर सारे विकल्प खुल गए हैं।


ये रहे समरस्लैम 2018 के मेन इवेंट में बुक करने योग्य 10 विकल्प।



#10 ड्रू मैकइंटायर बनाम डॉल्फ ज़िगलर - WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप




एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में डॉल्फ ज़िगलर ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डिफेंड किया। इसके बाद अब उम्मीदें बढ़ गईं हैं कि समरस्लैम में भी ज़िगलर इसे डिफेंड करने उतरेंगे। अगर इसे सही ढंग से बुक किया गया तो यह मेन इवेंट मैच हो सकता है।

इस मैच को बुक करने का सबसे अच्छा विकल्प है डॉल्फ ज़िगलर को उनके साथी ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ खड़ा किया जाए। दोनों के बीच IC चैंपियनशिप के लिए मैच देखना दर्शक पसंद करेंगे। सैथ रॉलिंस के बाद अब डॉल्फ ज़िगलर को नए विरोधी की ज़रूरत है।

वहीं ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर के यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए दावेदारी पेश की लेकिन रोमन रेंस के हाथों हार के बाद उन्हें ये मौका नहीं मिलेगा। इस स्थिति में उनका IC चैंपियनशिप के लिए जाना सही विकल्प होगा।
1 / 10 NEXT
Published 20 Jul 2018, 13:50 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...