Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 प्रोफेशनल रैसलर्स जिन्होंने किसी का मर्डर किया

  • जब रैसलर ने ले ली अपनी गर्लफ्रेंड की जान
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:16 IST

Enter caption

द ग्रेट खली का डेल रियो पर प्रहार करना आज तक एक मिस्ट्री बना हुआ है। ये बात सही है कि रैसलिंग में खतरा ज़रूर है लेकिन रैसलिंग से मिलनी वाली शौहरत अलग ही है। रैसलर्स को ख़बरों में बने रहने की आदत हो जाती है और कभी कभी इस सब चकाचौंध में रैसलर्स अपनी ज़िन्दगी में डगमगा जाते हैं।

कुछ कुछ रैसलर्स ड्रग्स और शराब की दुनिया में घुस जाते हैं और वहां से कभी बाहर नहीं आ पाते। कई बार कई रैसलर्स के ऊपर संगीन आरोप भी लगते हैं। जहाँ एक ओर कुछ रैसलर्स की करतूत किसी अन्य व्यक्ति को परेशान नहीं करती वहीं दूसरी ओर कुछ रैसलर्स ऐसा भी अपराध कर चुके हैं जहाँ वो इंसानी ज़िन्दगी को खत्म कर चुके हैं।

आइये आपको बताते हैं उन 10 रैसलर्स के बारे में जो किसी ना किसी कत्ल कर चुके हैं।


#10 अकितोषी साइतो



मितसुहारु मिसावा जापान प्रो रैसलिंग के एक बड़े दिग्गज रैसलर थे। अपने पूरे करियर के दौरान उन्हें कई शानदार मैच लड़े और तीन बार रैसलर ऑफ़ द ईयर भी रहे।

सालों से रैसलिंग करने के बाद मिसावा की हालत ज़्यादा ठीक नहीं थी जब वो साइतो से मैच लड़ने के लिए रिंग में आये। मिसावा अपनी ज़िन्दगी खोने से बस एक पटखनी दूर थे और वो पटखनी उन्हें साइतो ने दी।

इसके बाद मिसावा बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल लेकर जाय गया जहाँ उनकी मृत्यु हो गयी। इसके बाद साइतो की भी कई बार जान से मारने की धमकियाँ आयीं।


#9 ब्रायन माइकल मैक्घी



मैक्घी भले ही एक जाना पहचाना नाम ना हों लेकिन आप में से जिस जिस ने WWE को करीब से देखा है वो डीटी पोर्टर को अच्छे से जानते हैं। पोर्टर ने 2010 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और जाने से पहले कंपनी में दो साल बिताये।

Advertisement

हालंकि मैक्घी ने रैसलिंग की दुनिया में ज़्यादा नाम नहीं कमाया लेकिन वो तब सुर्खियों में आये जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घात उतार दिया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 24 Mar 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...