WWE में 10 बार के चैंपियन ने दिग्गज केविन ओवेंस को ट्विटर के जरिए मैच के लिए दी खुली चुनौती 

WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने ट्विटर पर दिया बड़ा बयान

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के बाद 10 बार के पूर्व चैंपियन शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjami) ने केविन ओवेंस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। केविन ओवेंस (Kevin Owens) का इस हफ्ते रेड ब्रांड में शानदार सैगमेंट हुआ था। MVP ने बॉबी लैश्ले की तरफ से यहां दखलअंदाजी की। MVP ने कहा कि डे 1 (Day 1) पीपीवी में बॉबी लैश्ले WWE चैंपियन बनेंगे। इसके बाद सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन ने भी एंट्री की। हर्ट बिजनेस ने इसके बाद केविन ओवेंस का मजाक बनाया।

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस को मिली चुनौती

Raw में इसके बाद केविन ओवेंस और सेड्रिक एलेक्जेंडर के बीच जबरदस्त मैच हुआ। केविन ओवेंस ने सेड्रिक एलेक्जेंडर को पॉवरबाम्ब और स्टनर देकर इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद शेल्टन बेंजामिन रिंग में आए लेकिन केविन ओवेंस ने उनके ऊपर स्टनर लगा दिया। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शेल्टन बेंजामिन ने अब सोशल मीडिया के जरिए केविन ओवेंस को मैच के लिए चुनौती दी है।

Day 1 पीपीवी में केविन ओवेंस बहुत बड़े मैच में शामिल है। बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करेंगे। केविन ओवेंस के पास इस बार WWE चैंपियन बनने का अच्छा मौका होगा।

रेड ब्रांड में इस हफ्ते कुछ बड़े सुपरस्टार नजर नहीं आए। सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले और WWE चैंपियन बिग ई भी शो में मौजूद नहीं थे। पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने बॉबी लैश्ले के ऊपर खतरनाक अटैक किया था। हाल ही में डेव मैल्टजर ने कहा था कि अब बॉबी लैश्ले के कैरेक्टर में बदलाव आ सकता है। यानी की अब जल्द ही उनका फेस टर्न हो सकता है।

खैर शेल्टन बेंजामिन ने ट्वीट के जरिए केविन ओवेंस को खुली चुनौती दे दी है। केविन ओवेंस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शेल्टन बेंजामिन की इस चुनौती का केविन ओवेंस भी जवाब दे सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर आने वाले रेड ब्रांड के एपिसोड में दोनों के बीच शानदार मैच देखने को मिल सकता है। इस हफ्ते रेड ब्रांड में शेल्टन बेंजामिन को बिल्कुल भी मौका पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने नहीं दिया।