WWE में 10 मौके जब सेलिब्रिटी स्टार्स ने रिंग में अपने प्रदर्शन से बवाल मचाया

Ujjaval
WWE में कुछ सेलिब्रिटी स्टार्स ने शानदार काम किया है
WWE में कुछ सेलिब्रिटी स्टार्स ने शानदार काम किया है

WWE में समय-समय पर दूसरे स्पोर्ट्स के खिलाड़ी या टीवी एक्टर्स ने आकर काम किया है। साथ ही कुछ मौकों पर उन्हें रिंग में कदम रखकर फैंस का दिल भी जीता है। कुछ सेलिब्रिटी स्टार्स के मैच बहुत खराब रहे हैं और कुछ ने रिंग में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 10 मौको पर नज़र डालेंगे, जब सेलिब्रिटी स्टार्स ने रिंग में अपने प्रदर्शन से बवाल मचाया।

WWE में 10 मौके जब सेलिब्रिटी स्टार्स ने रिंग में अपने प्रदर्शन से बवाल मचाया

- SummerSlam 2015 में हॉलीवुड एक्टर स्टीफेन अमेल ने नेविल के साथ टीम बनाकर स्टारडस्ट और किंग बैरेट को टैग टीम मैच में हराया था।

youtube-cover

- प्रसिद्ध जर्नलिस्ट मरिया मेनोनोस ने WrestleMania 28 में कैली कैली के टीम बनाकर बेथ फीनिक्स और ईव टोरेस का सामना किया था। इस मुकाबले में मेनोनोस ने बेथ को पिन करके टीम को जीत दिलाई थी।

- दिग्गज बास्केटबॉल प्लेयर शकील ओ'नील ने WrestleMania 32 के आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल मैच में एंट्री की थी। यहां उन्होंने बिग शो के साथ मिलकर केन को चोकस्लैम दिया था। साथ ही शकील, डेमियन सैंडो को एलिमिनेट करने में सफल रहे थे। बाद में अन्य सभी रेसलर्स ने मिलकर उन्हें और बिग शो को बाहर कर दिया था।

youtube-cover

- प्रसिद्ध टीवी पर्सनालिटी स्नूकी ने ट्रिश स्ट्रेटस और जॉन मॉरिसन के साथ मिलकर WrestleMania 27 में एक मिक्स्ड टैग टीम मैच में डॉल्फ ज़िगलर, लायला, मिशेल मैककूल को पराजित कर दिया था।

- अमेरिकी फुटबॉल दिग्गज लॉरेंस टेलर ने WrestleMania 11 को मेन इवेंट किया था। उन्होंने यहां रेसलिंग दिग्गज बैम बैम बिगेलो को हराया था।

- फेमस बॉक्सर टायसन फ्यूरी का Crown Jewel 2019 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच हुआ था। यहां फ्यूरी ने स्ट्रोमैन को पंच देकर रिंगसाइड पर धराशाई किया और मॉन्स्टर अमंग मैन समय पर रिंग में नहीं आ पाए। टायसन काउंटआउट से जीत गए थे।

youtube-cover

- SummerSlam 2022 में पैट मैकेफी ने एक सिंगल्स मैच में बैरन कॉर्बिन का सामना किया था और उनपर जीत भी दर्ज करने में सफल रहे थे।

- फेमस एक्टर और प्रोड्यूसर जॉनी नॉक्सविल का सामना WrestleMania 38 में सैमी ज़ेन से हुआ था। यह मैच काफी मनोरंजक था और यहां जॉनी ने बड़ी जीत अपने नाम की थी।

youtube-cover

- WrestleMania 24 में बॉक्सिंग दिग्गज फ्लॉयड मेवेदर ने बिग शो पर एक बड़ी जीत दर्ज की थी।

- प्रसिद्ध रैपर बैड बनी ने डेमियन प्रीस्ट के साथ मिलकर WrestleMania 37 में द मिज़ और जॉन मॉरिसन का सामना किया था। यहां बनी ने अपने प्रदर्शन द्वारा फैंस का दिल जीता था। अंत में उनकी और प्रीस्ट की जीत हुई थी।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment