10 मौके जब WWE WrestleMania के दौरान फैंस का रिएक्शन देखने लायक रहा

Ujjaval
WWE WrestleMania में कुछ पल हमेशा याद रहेंगे
WWE WrestleMania में कुछ पल हमेशा याद रहेंगे

WWE WrestleMania: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) का इतिहास काफी बड़ा है। जल्द ही कंपनी द्वारा WrestleMania का 40वां एडिशन देखने को मिलेगा। इस बड़े इवेंट में पहले कई सारे शानदार मोमेंट्स देखने को मिले हैं। इसी बीच फैंस को सरप्राइज देखने को मिलते हैं और कई बार प्रशंसक मैच के नतीजे से खुश हो जाते हैं। इसके बाद उनका रिएक्शन जबरदस्त रहता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 10 मौकों के बारे में बात करेंगे, जब WrestleMania में फैंस का रिएक्शन देखने लायक रहा।

10 मौके जब WWE WrestleMania के दौरान फैंस का रिएक्शन देखने लायक रहा

- WrestleMania 32 में शेन मैकमैहन ने Hell in a Cell मैच में सैल के ऊपर से अंडरटेकर पर कूदकर सभी को चौंका दिया था। अंतिम मोमेंट में टेकर ने हटकर खुद को बचाया और बड़ी जीत दर्ज की।

- अल्टीमेट वॉरियर ने WrestleMania 8 में वापसी करके हल्क होगन को अटैक से बचाया था। उन्हें देखकर फैंस बहुत खुश हो गए थे।

- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने WrestleMania 38 में केविन ओवेंस के खिलाफ मैच लड़ा और इसे धमाकेदार अंदाज में जीता। यहां स्टीव को प्रशंसकों का काफी सपोर्ट मिला।

youtube-cover

- विमेंस इतिहास के पहले WrestleMania मेन इवेंट में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी को हराया। इसपर फैंस का पॉप जबरदस्त रहा।

- WrestleMania 39 की नाईट 1 के मेन इवेंट में द उसोज़ का सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस से मैच हुआ था। इस टैग टीम टाइटल मैच से पहले उसोज़ के 1D मूव पर किसी ने किकआउट नहीं किया था। सैमी ने मुकाबले के दौरान जब उसोज़ के 1D पर किकआउट किया, तो यह देखकर हर कोई हैरान रह गया।

- रैंडी ऑर्टन ने WrestleMania 31 में सैथ रॉलिंस के स्टॉम्प मूव को अचानक काउंटर करके RKO दे दिया। फैंस का रिएक्शन इसपर काफी बढ़िया रहा और फिर रैंडी ने पिन करके जीत हासिल की।

- WrestleMania 30 में डेनियल ब्रायन ने बतिस्ता को ट्रिपल थ्रेट मैच में टैपआउट कराया और प्रशंसकों को खुश होने का मौका देते हुए बड़ी जीत हासिल की।

youtube-cover

- कोडी रोड्स ने AEW छोड़ने के बाद WrestleMania 38 में चौंकाने वाली वापसी की। यह देखकर फैंस एकदम शॉक रह गए।

- WrestleMania 18 में हल्क होगन और द रॉक के बीच मैच हुआ था। इस ऐतिहासिक ड्रीम मैच में स्टेयरडाउन के दौरान प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं देखने लायक थी। हर कोई काफी खुश नज़र आ रहा था।

- कोफी किंग्सटन ने डेनियल ब्रायन को WrestleMania 35 में हराया और WWE चैंपियनशिप जीती। इसपर फैंस का रिएक्शन सबसे तगड़ा रहा।

youtube-cover