10 WWE रैसलर्स जिनकी मूंछों ने फैंस की खूब वाहवाही लूटी

Enter caption

मूंछ नहीं तो कुछ नहीं...भारत में इस कहावत को लोगों ने बहुत सुना और इस पर अमल भी किया है। गुजरे जमाने में लोग अलग-अलग तरह की मूंछें रखते थे। अब मूंछें फैशन ट्रेंड का हिस्सा फिर से बन गई हैं। ज्यादातर नौजवान आजकल दाढ़ी-मूंछों को बढ़ाने में लगे हुए हैं। क्रिकेट में शिखर धवन की मूंछों को देखकर बहुत सारे यंगस्टर वैसे ही ट्रेंड को फॉलो करने में लग गए हैं।

ये पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जिनकी पत्नियां उम्र में उनसे 10 साल से ज्यादा छोटी हैं

WWE पूरी तरह से स्क्रिप्टेड होती है। कंपनी में सैकड़ों रैसलर्स काम करते हैं और सभी का एक अलग कैरेक्टर होता है। काफी रैसलर क्लीन शेव रखते हैं तो कई सारे लंबे बाल और दाढ़ी-मूंछ भी रखते हैं। हाल ही दिनों में WWE के अंदर मूछें चर्चा में खूब रहीं। दरअसल सुपरस्टार शेक-अप के दौरान बॉबी रूड को नया नाम और नई लुक दी गई।

WWE में अब बॉबी रूड को रॉबर्ट रूड के नाम से जाना जाता है। रॉबर्ट रूड अब कंपनी में मूछों वाले लुक में नजर आ रहे हैं। नए रूप में वापसी के बाद ही रॉबर्ट रूड इंटरनेट पर फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए। फैंस ने उनकी लुक की तुलना रैसलिंग दिग्गज रिक रूड के लुक से की। आप दोनों को ध्यान से देखें तो लगेगा दोनों जुड़वा भाई ही हैं।

कंपनी के दशकों के इतिहास में बहुत सारे रैसलर हुए, जिन्होंने खास तरह की मूंछों से फैंस को दीवाना बनाया। WWE को सेलेब्रिटीज़ की तरह माना जाता है और उनकी ये मूंछें काफी पॉपुलर भी हुईं।

ट्रिपल एच

Enter caption

बिग बुली बुसिक

Enter caption

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

जैक गैलेहर

Enter caption

हल्क होगन

Enter caption

रॉबर्ट रूड (पहले बॉबी रूड)

Enter caption

सार्जेंट स्लॉटर

Enter caption

आयरन शेख

Enter caption

टायलर बेट

Enter caption

रिक रूड

Enter caption

रिक स्टाइनर

Enter caption