Create
Notifications

WWE SmackDown में मचेगा बवाल, 11 बार के पूर्व चैंपियन से होगी रोमन रेंस की भिड़ंत?

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते मचेगा जबरदस्त बवाल
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते मचेगा जबरदस्त बवाल
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार होगा। रोमन रेंस (Roman Reigns) को नया प्रतिद्वंदी यहां मिलेगा। इससे पहले अब 11 बार के पूर्व चैंपियन जेवियर वुड्स (Xavier Woods) ने बड़े संकेत दे दिए। वुड्स ने टीज कर दिया है कि वो रोमन रेंस का सामना रिंग में इस हफ्ते करेंगे। यानी की दोनों की राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई।

WWE सुपरस्टार जेवियर वुड्स ने ट्वीट के जरिए दिए बहुत बड़े संकेत

Survivor Series 2021 में रोमन रेंस का मुकाबला बिग ई के साथ हुआ था। रोमन रेंस ने यहां बड़ी जीत हासिल की। रोमन रेंस की जीत के बाद WWE ने फैंस से पूछा था कि ट्राइबल चीफ को चुनौती देने वाला अगला सुपरस्टार कौन होगा। इस बात का जवाब वुड्स ने दिया और कहा कि अभी रोमन रेंस के साथ उनका काम खत्म नहीं हुआ। इस हफ्ते शायद वुड्स और रेंस का सामना एक बार फिर होगा।

These people said who’s next? 🤔 twitter.com/wweonfox/statu… https://t.co/7k4wWCs9Px

कुछ हफ्ते पहले वुड्स और रोमन रेंस के बीच ब्लू ब्रांड में मैच हुआ था। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए यहां वुड्स ने जीत हासिल की थी। सिंगल मैच में काफी लंबे समय बाद रोमन रेंस को इस तरह की हार का सामना करना पड़ा था। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बिग ई के साथ रेंस के मैच को बिल्ड करने के लिए ये फैसला लिया गया था। फैंस को देखने को भी ऐसा ही कुछ मिला। पिछले हफ्ते बिग ई ने ब्लू ब्रांड में आकर रोमन रेंस के ऊपर अटैक किया था। इस दौरान वुड्स ने भी बिग ई का साथ दिया था।

खैर वुड्स ने ट्वीट कर बड़ा बयान दे दिया। सभी को लगा था कि वुड्स और रेंस की राइवलरी खत्म हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं होगा। इस हफ्ते कुछ नया बवाल देखने को मिला। इंजरी की वजह से कोफी किंग्सटन भी रिंग से बाहर चल रहे हैं। शायद वो इस हफ्ते वापसी कर वुड्स का साथ दे सकते हैं। वुड्स ने पिछले कुछ हफ्तों में रेंस और द उसोज का सामना अकेले ही किया। अब देखना होगा कि इस हफ्ते क्या कुछ नया इस राइवलरी में देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now