Create

SmackDown में मैच से पहले 11 बार के पूर्व चैंपियन ने WWE दिग्गज रोमन रेंस को दी खतरनाक धमकी

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिली धमकी
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को मिली धमकी
reaction-emoji
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला किंग वुड्स (King Woods) के साथ होगा। इस मैच से पहले किंग वुड्स ने रोमन रेंस को धमकी दे दी है। ये मुकाबला बहुत बडा़ इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में होगा। फैंस को काफी मजा इस मैच में आएगा। ट्विटर के जरिए किंग वुड्स ने अपनी बात रखी। वुड्स ने दावा किया कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में पता चलेगा कि उनके द्वारा किए गए कर्मो का फल भुगतना कैसा होता है।

On Friday everyone will realize what this caption actually means.... twitter.com/WWE/status/145… https://t.co/sltI8H3pSj

WWE सुपरस्टार किंग वुड्स को पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में मिली थी बड़ी जीत

पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में जिमी उसो और किंग वुड्स का मैच हुआ था। ये मैच किंग वुड्स ने जीत लिया लेकिन इसके बाद रोमन रेंस ने बवाल मचा दिया। रोमन रेंस और द उसोज ने किंग वुड्स और कोफी किंग्सटन के ऊपर खतरनाक हमला किया। कोफी किंग्सटन के घुटने में चोट भी लग गई है। अब शायद वो कुछ समय तक एक्शन में नजर नहीं आएंगे।

इस हफ्ते अब किंग वुड्स अकेले द ब्लडलाइन का सामना करेंगे। रोमन रेंस के साथ उनका जबरदस्त मुकाबला होगा लेकिन द उसोज भी वहां पर रहेंगे। कोफी किंग्सटन अगर शो में मौजूद नहीं रहेंगे तो किंग वुड्स की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते बता दिया था कि वो ही असली किंग है। इस हफ्ते वो कुछ नया बवाल शो में मचा सकते हैं। खैर इस मैच से पहले वुड्स ने बड़ी धमकी दे दी है। शायद इसका जवाब रोमन रेंस भी दे सकते हैं। रोमन रेंस और वुड्स के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान WWE ने कुछ दिन पहले किया था।

किंग वुड्स के पास एक अच्छा मौका इस बार होगा। अगर वो रोमन रेंस को अच्छी चुनौती देंगे तो फिर WWE द्वारा उन्हें बड़ा पुश आगे दिया जा सकता है। फैंस की नजरें अब पूरी तरह इस मैच पर टिकी होंगी। अभी तक इस बात का पता भी नहीं है कि कोफी किंग्सटन शो में रहेंगे या नहीं। घुटने में उनकी खतरनाक चोट लगी है और इस लिहाज से देखा जाए तो वो शायद नजर नहीं आएंगे। कुल मिलाकर देखा जाए तो फैंस को एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...