WWE

Extreme Rules पीपीवी के लिए 12 बड़ी भविष्यवाणी

कुछ मुकाबलों के नतीजे बदलने की पूरी उम्मीद

रॉ ब्रैंड से इवेंट में 6 मैच होंगे जिसमे डॉल्फ ज़िगलर बनाम सैथ रॉलिंस (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप आयरन मैन मैच), ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम केविन ओवंस (स्टील केज मैच) और रोमन रेंस बनाम बॉबी लैश्ले के मैच होंगे।

WWE के बाकी शोज़ से कर्टिस एक्सल और बो डैलास की जोड़ी को मैट हार्डी और ब्रे वायट का सामना करना होगा। फिन बेलर, बैरन  कॉर्बिन से लड़ेंगे और एलेक्सा ब्लिस अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप बचाने के लिए सामना करेंगी नाया जैक्स का।


स्मैकडाउन से एजे स्टाइल्स और रुसेव आमने सामने होंगे। और ब्लजिन ब्रदर्स भिड़ेंगे टीम हैल नो से। यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए आमने-सामने होंगे शिंस्के नाकामुरा और जैफ हार्डी। इवेंट का किक ऑफ शो होगा 'सैनिटी' और 'द न्यू डे' , जबकि सिनकारा और एंड्राडे अल्मास के बीच होने वाला है।

बिना किसी देरी के अब आपको बताते हैं हर मैच को लेकर हमारी भविष्यवाणी।



सिनकारा बनाम एंड्राडे अल्मास


सिनकारा और अल्मास की दुश्मनी स्मैकडाउन में देखने को मिल रही है  हालांकि कुछ मुकाबलों में सिनकारा को हार का सामना करना पड़ा। कुछ हफ्तों पहले सिनकारा पर अल्मास ने बैकस्टैज अटैक किया था जिसके बाद इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया। इस हफ्ते की स्मैकडाउन में दोनों का मैच हुआ सिनकारा ने प्रदर्शन काफी अच्छा किया जबकि लेकिन जीत अल्मास की हुई। अब एक्सट्रीम रूल्स में इनका किक ऑफ मैच होगा लेकिन मुकाबले की भविष्यवाणी हो गई हैं।

भविष्यवाणी: अल्मास की जीत होगी



#11 द न्यू डे बनाम सैनिटी (किक ऑफ़ शो)

Sa
WWE ने द न्यू डे और सैनिटी के बीच एक PPV किक ऑफ मैच की घोषणा करके एक्सट्रीम रूल्स में और मनोरंजन डालने की सफल कोशिश की है। ये मैच पूरे शो का सबसे अच्छा मैच साबित होने का दम रखता है चूंकि सैनिटी नई है और कई हार का सामना कर चुकी है इसलिए अब सैनिटी के जीतने की संभावना ज़्यादा है।

भविष्यवाणी: सैनिटी की जीत 
Page 1 of 11 Next