WWE न्यूज़: SmackDown के लिए 2 बड़े मैचों की घोषणा हुई

स्मैकडाउन लाइव
स्मैकडाउन लाइव

डब्लू डब्लू ई (WWE) ने स्मैकडाउन के एपिसोड की अभी से तैयारियां करना शुरू कर दी है। कंपनी ने स्मैकडाउन के अगले एपिसोड के लिए 2 बड़े मैचों की घोषणा कर दी है। फिन बैलर बहुत लंबे समय से WWE से बाहर चल रहे थे और वह भी रिंग में वापसी करने वाले हैं।

फिन बैलर स्मैकडाउन के एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ एक सिंगल्स मैच लड़ने वाले हैं। इसके अलावा स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड के टैग टीम पार्टनर्स भी एक-दूसरे के खिलाफ मैच में उतरने वाले हैं। दरअसल, स्मैकडाउन के एपिसोड में डॉल्फ ज़िगलर और केविन ओवेंस के बीच मैच होने वाला है।

कुछ हफ़्तों पहले फिन बैलर और शिंस्के नाकामुरा के बीच बैकस्टेज छोटा-सा सैगमेंट हुआ था। इसके बाद लग रहा था कि पूर्व NXT चैंपियंस जल्द ही एक मैच में दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा पिछले हफ़्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में डॉल्फ ज़िगलर और केविन ओवेंस बनाम हैवी मशीनरी का मैच हुआ था।

ये भी पढ़ें:- 4 बड़ी चीज़ें जो इस महीने के दौरान WWE में जरूर हो सकती है

मैच के हार के बाद केविन ओवेंस ने अपने साथी डॉल्फ ज़िगलर पर स्टनर लगा दिया था। WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के द्वारा बताया कि पूर्व साथी अब स्मैकडाउन में आमने-सामने आएंगे।

इसके अलावा WWE ने एक और पोस्ट की, जिसमें बताया गया कि फिन बैलर और शिंस्के नाकामुरा का भी स्मैकडाउन में नॉन-टाइटल मैच होगा।

स्मैकडाउन का एपिसोड 14 जुलाई को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स के पहले का अंतिम एपिसोड होगा। नाकामुरा स्मैकडाउन में मैच जीतकर एक्सट्रीम रूल्स में फिन बैलर को IC चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इसके अलावा देखकर लग रहा है कि ज़िगलर और ओवेंस के बीच भी 14 जुलाई को जबरदस्त मैच होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं