Create

2 मौजूदा WWE Superstars जिन्होंने रिलीज की मांग की थी और 2 जिन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने दिया

कई WWE स्टार्स बुकिंग से निराश हो जाते हैं.
कई WWE स्टार्स बुकिंग से निराश हो जाते हैं.
Ashutosh Singh

WWE: WWE हमेशा से प्रोफेशनल रेसलिंग इंडस्ट्री के टॉप पर रहा है। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और बैकी लिंच (Becky Lynch) जैसे सुपरस्टार्स को WWE में काम करते हुए जबरदस्त सफलता मिली है। हालांकि, कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जो अलग-अलग कारणों की वजह से कंपनी से खुश नहीं हैं।

इसमें कुछ अपनी बुकिंग की वजह से निराश हो जाते हैं तो कोई ट्रेवल से परेशान हो जाते हैं। हाल ही में कुछ स्टार्स ने WWE से रिलीज की मांग की है। इसके अलावा कुछ स्टार्स 2022 में कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद दूसरे प्रमोशन में चले गए हैं। इसलिए आइए जानते हैं उन 2 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने WWE से रिलीज की रिक्वेस्ट की है और 2 जिन्होंने कॉन्ट्रैक्ट एक्सपायर होने दिया।

4- WWE सुपरस्टार रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने रिलीज मांगी है

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग अपनी बुकिंग से बहुत ज्यादा खुश नहीं थे
रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग अपनी बुकिंग से बहुत ज्यादा खुश नहीं थे

रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग NXT के सबसे पुराने स्टार्स में से एक हैं। वो अनडिस्प्यूटेड एरा ग्रुप के आखिरी मेंबर हैं, जो अभी तक WWE से जुड़े हुए हैं। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने NXT ब्रांड के सबसे यादगार मैचों में हिस्सा लिया है। इसके अलावा वो मेन रोस्टर में नहीं जाकर युवा स्टार्स की मदद कर रहे हैं।

अब वो भी अपनी बुकिंग से काफी ज्यादा निराश हैं। खराब बुकिंग की वजह से अब रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग भी WWE छोड़ना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने भी कंपनी से रिलीज को रिक्वेस्ट कर दी है। वो अब किसी और प्रमोशन में अपनी किस्मत अजमाना चाहते हैं ।

3- मैलकॉम बेविंस ने कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाने से किया था मना

मैलकॉम बेविंस मेन रोस्टर पर नहीं करना चाहते थे काम
मैलकॉम बेविंस मेन रोस्टर पर नहीं करना चाहते थे काम

मैलकॉम बेविंस 2019 में WWE से जुड़े थे। इस दौरान वो NXT ब्रांड का हिस्सा बने थे और उन्होंने कुछ स्टार्स को मैनेज भी किया था। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग की साथ वो टाइलर रस्ट, आइवी नाइल और द क्रीड ब्रदर्स को भी मैनेज कर रहे थे। इसी कारण इन स्टार्स को एक अच्छा मौका मिल रहा था।

अप्रैल 2022 में कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था। बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि कंपनी ने उन्हें फरवरी 2022 में एक कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था लेकिन उन्होंने उसे साइन करने से मना कर दिया था क्योंकि वो मेन रोस्टर में काम नहीं करना चाहते थे।

2- मुस्तफा अली ने रिलीज की मांग की थी

i am requesting my release from wwe https://t.co/Q1QP8SA5zV

कई फैंस का मानना है कि मुस्तफा अली फ्यूचर में WWE के बड़े फेस बन सकते हैं। हालांकि, उन्हें मेन रोस्टर पर खास पुश नहीं मिला है। अली मेन रोस्टर पर डेब्यू करने के बाद से ही मेजर स्टार्स के साथ स्टोरीलाइन में जुड़े रहे हैं लेकिन उन्हें कभी कोई बड़ा पुश नहीं मिला है।

जनवरी 2022 में मुस्तफा अली ने ट्विटर पर ही कंपनी से रिलीज की रिक्वेस्ट की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो कुछ सपने पूरे करना चाहते हैं, जो WWE में नहीं हो सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने उनकी रिक्वेस्ट को भी नहीं माना था। बाद में उनका Raw में रिटर्न भी हुआ था।

1- सिजेरो ने नए कॉन्ट्रैक्ट को किया था मना

सिजेरो ने हाल में ही AEW में डेब्यू किया है.
सिजेरो ने हाल में ही AEW में डेब्यू किया है.

WWE के पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन सिजेरो WWE को छोड़कर इस समय AEW से जुड़ गए हैं। फैंस का मानना है कि वो रिंग में सबसे अच्छे स्टार्स में से एक हैं। इसके अलावा फैंस भी WWE में उन्हें लगातार पुश देने की मांग कर रहे थे, लेकिन WWE ने उन्हें कभी भी बड़ा पुश नहीं दिया।

फरवरी 2022 में WWE का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो AEW के साथ जुड़े गए थे। AEW से जुड़ने के बाद फैंस को उम्मीद है कि उन्हें एक बड़ा पुश मिलेगा। उनके AEW में डेब्यू को भी फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि AEW उन्हें आगे कैसे बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...