2 अच्छी चीज़ें जो WWE SmackDown में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड जोरदार साबित हुआ। इस शो में जबरदस्त मैचों का आयोजन किया गया और सैगमेंट्स द्वारा शो को बिल्ड करने का प्रयास हुआ। WWE ने सही मायने में अपनी बुकिंग द्वारा फैंस का दिल जीता। रेसलमेनिया (WrestleMania) करीब है और फैंस को हाइप करने में WWE ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

WWE के हर एक एपिसोड में कुछ चीज़ें फैंस को अच्छी लगती है और कुछ में उन्हें थोड़ी निराशा का सामना करना पड़ा था है। SmackDown के हालिया एपिसोड में भी कुछ अच्छी और बुरी चीज़ें देखने को मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: Rey Mysterio का आखिर अपने बेटे पर हमला करना

रे मिस्टीरियो ने अपने बेटे डॉमिनिक पर हमला कर दिया। रे को एलए नाइट के खिलाफ डॉमिनिक मिस्टीरियो की इंटरफेरेंस के कारण हार मिली। डॉमिनिक ने फिर अपने पिता को कंफ्रंट किया। इस बार भी रे बैकस्टेज जाने लगे और इसी कारण डॉमिनिक ने अपनी बहन और माँ के साथ रिंगसाइड पर बहस की।

डॉमिनिक ने अपने परिवार के सदस्यों की बेइज्जती की और अपनी माँ को चुप कराया। रे को गुस्सा आया और उन्होंने अपने बेटे पर आखिर हमला कर दिया। साथ ही उन्होंने WrestleMania 39 में मैच के लिए मिले चैलेंज को स्वीकार किया। फैंस ने इस एंगल पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी।

1- बुरी बात: शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट

SmackDown के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। फ्लेयर ने यहां रिया रिप्ली को लेकर बात की और उन्होंने दिग्गज विमेंस रेसलर्स का जिक्र किया। उनका यह प्रोमो सैगमेंट इतना खास नहीं था और WrestleMania 39 में रिया रिप्ली के खिलाफ होने वाले उनके मैच में बड़ा सुधार भी नहीं हुआ।

फ्लेयर का यह सैगमेंट बोरिंग था और फैंस को भी यह पसंद नहीं आया। इसी कारण बेबीफेस सुपरस्टार होने के बावजूद फ्लेयर को 'व्हाट' चैंट्स का सामना करना पड़ा। अगर यहां रिया रिप्ली के साथ उनका कंफ्रंटेशन होता, तो शायद सैगमेंट बेहतरीन साबित होता। WWE ने जरूर बुकिंग में एक गलती कर दी है।

2- अच्छी बात: कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट और गुंथर का मैच

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 39 में गुंथर, शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। इस मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट देखने को मिला था और यह काफी मनोरंजक रहा। शेमस और मैकइंटायर के बीच अनबन फैंस को पसंद आई। साथ ही गुंथर का एडम पीयर्स को डराना भी रोचक रहा।

गुंथर पर बाद में बुच ने हमला किया। एक सिंगल्स मैच देखने को मिला और यहां पर दोनों ने शानदार काम किया। बुच ने गुंथर को कड़ी टक्कर दी। अंत में काफी इंटरफेरेंस हुई और गुंथर ने जीत हासिल की। मैच के बाद ड्रू ने गुंथर पर क्लेमोर किक लगाकर चौंकाया। यह पूरा ही एंगल फैंस को पसंद आया।

2- बुरी बात: रोंडा राउजी और शेना बैज़लर को सीधा विमेंस टैग टीम मैच का हिस्सा बनने का मौका मिलना

WWE ने WrestleMania 39 के लिए विमेंस शोकेस टैग टीम मैच तय किया है। इस मैच के लिए क्वालीफायर मैच देखने को मिले हैं। पिछले हफ्ते लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ ने क्वालीफाई किया था और इस हफ्ते नटालिया और शॉट्ज़ी ने बड़ी जीत हासिल करके WrestleMania में अपनी जगह पक्की की।

दूसरी ओर रोंडा राउजी और शेना बैज़लर ने सीधे आकर ऐलान कर दिया कि वो WrestleMania में होने वाले विमेंस टैग टीम मैच का हिस्सा बनेंगी। अन्य सुपरस्टार्स के लिए यह निराशाजनक चीज़ होगी क्योंकि रोंडा और शेना को सीधा मौका मिल गया, जबकि उन्हें स्पॉट पाने के लिए मेहनत करनी पड़ रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now