Create

2 धमाकेदार स्टोरीलाइंस जो WWE SmackDown में चल रही हैं और 2 जल्द शुरू हो सकती हैं

WWE SmackDown में चल रहीं रोचक स्टोरीलाइंस
WWE SmackDown में चल रहीं रोचक स्टोरीलाइंस

SmackDown इस समय WWE का नंबर-1 शो है, जहां कई बेहद फेमस सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं। हाल ही में रेसलमेनिया (WrestleMania) सीजन का अंत हुआ है और अब सभी की नजरें पोस्ट-WrestleMania सीजन पर टिकी हुई हैं। सभी के मन में सवाल होगा कि अब उनके पसंदीदा सुपरस्टार्स किस स्टोरीलाइंस में नजर आ सकते हैं।

WrestleMania के बाद कुछ नई स्टोरीलाइंस शुरू होने के संकेत मिले हैं और कुछ पहले से चली आ रही हैं, जिन्हें मेनिया के बाद भी जारी रखा गया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 2 स्टोरीलाइंस के बारे में आपको बताएंगे, जो अभी SmackDown में चल रही हैं और 2 जो जल्द शुरू हो सकती हैं।

#)WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउजी vs शार्लेट फ्लेयर - चल रही है

.@RondaRousey: Challenges @MsCharlotteWWE to an "I Quit" Match at WrestleMania Backlash. #SmackDown@MsCharlotteWWE: https://t.co/brOIKtIa9H

SmackDown विमेंस टाइटल पिछले कई महीनों से शार्लेट फ्लेयर के पास है और WrestleMania 38 में उन्हें 2022 विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा राउजी ने चैलेंज किया था। WWE ने उनके मैच को जबरदस्त तरीके से हाइप किया था और दोनों की बेहतरीन रेसलिंग स्किल्स को देखते हुए फैंस को इस मैच से काफी उम्मीदें थीं।

मैच अच्छा रहा, जिसके अंत में द क्वीन ने रेफरी के डाउन होने का फायदा उठाकर जीत अपने नाम की थी। राउजी को चौंकाने वाली हार का शिकार बनना पड़ा, मगर SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने शार्लेट को रिमैच के लिए चैलेंज कर दिया है। अगला प्रीमियम लाइव इवेंट WrestleMania Backlash है और अभी के लिए इतना कहा जा सकता है कि दोनों की ये दिलचस्प स्टोरीलाइन अभी फैंस का मनोरंजन करना जारी रखेगी।

#)हैप्पी कॉर्बिन vs मैडकैप मॉस - जल्द शुरू हो सकती है

WrestleMania 38 में हैप्पी कॉर्बिन की भिड़ंत ड्रू मैकइंटायर से हुई, जिसमें मैडकैप मॉस की मदद के बावजूद कॉर्बिन जीत दर्ज नहीं कर पाए। इस हफ्ते SmackDown में अपने सैगमेंट में कॉर्बिन मेनिया की हार से निराश नजर आए, इसलिए उन्होंने मॉस को जोक सुनाने के लिए कहा।

मॉस के जोक कॉर्बिन को पसंद नहीं आए, इसलिए उन्होंने अपने ही पार्टनर पर अटैक कर दिया। इस अटैक के साथ ही उनकी टीम का अंत हो चला है, जो इस बात के पुख्ता संकेत हैं कि अगले कुछ समय तक कॉर्बिन और मॉस एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन बने रह सकते हैं।

#)WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन - चल रही है

WrestleMania 38 के फैटल-4-वे चैंपियनशिप मैच में अन्य 3 टीमों को हराकर साशा बैंक्स और नेओमी नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं। उसके बाद उनकी रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन के साथ फ्यूड को जारी रखा गया है। इस हफ्ते SmackDown में साशा बैंक्स और लिव मॉर्गन का वन-ऑन-वन मैच हुआ, जिसमें मॉर्गन ने बैंक्स पर चौंकाने वाली जीत दर्ज की है।

एक तरफ साशा और नेओमी की हाई-प्रोफाइल टीम हाल ही में टैग टीम चैंपियन बनी है। दूसरी ओर रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन को भी उनकी बड़ी चैलेंजर टीम के रूप में पुश देना भी जरूरी है। दोनों टीमों को कमजोर नहीं दिखाया जा सकता, इसलिए आने वाले हफ्तों में ये स्टोरीलाइन फैंस का बहुत मनोरंजन करने वाली है।

#)रोमन रेंस vs नाकामुरा - जल्द शुरू हो सकती है

रोमन रेंस WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। उसके बाद उन्हें एक नए चैलेंजर की जरूरत थी, जो शायद उन्हें इस हफ्ते SmackDown में मिल गया है। SmackDown में ट्राइबल चीफ के सैगमेंट में शिंस्के नाकामुरा ने दखल दिया।

आपको याद दिला दें कि नाकामुरा के पार्टनर रिक बूग्स, WrestleMania के मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। इसलिए रेंस ने नाकामुरा पर बूग्स का सहारा लेकर तंज कसा, लेकिन बाद में गले भी लगाया। अभी इस स्टोरीलाइन का ऑफिशियल स्टार्ट नहीं हुआ है, लेकिन नाकामुरा का रेंस के सैगमेंट में इंटरफेयर करना ही ये बताने के लिए काफी है कि नाकामुरा, रेंस के अगले चैलेंजर बनने वाले हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment