WrestleMania 35 में होने वाले दो मुकाबले जो इस हफ्ते Raw के बाद लगभग तय हुए

roman reigns and drew mecintyre

बहुत दिनों के पश्चात इस बार रॉ का धमाकेदार एपिसोड देखने को मिला। जिसमें रोमन रेंस की वापसी के साथ-साथ बतिस्ता ने भी अपनी वापसी की। रोमन रेंस द्वारा न केवल एक शानदार प्रोमो दिया गया, बल्कि रोमन रेंस फाइट करते भी नजर आए। जबकि बतिस्ता ने एक हील सुपरस्टार के रूप में अपनी वापसी की, जब उन्होंने रिक फ्लेयर के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान बैकस्टेज उनके ऊपर हमला किया।

WWE का आगामी पे-पर-व्यू फास्टलेन होने वाला है, जिसके ठीक बाद रैसलमेनिया 35 होगा। ऐसे में मुकाबलों के लिए स्टोरी लाइन तैयार करने के लिए WWE के पास ज्यादा समय शेष नहीं है। WWE द्वारा इस सप्ताह के मंडे नाइट रॉ में ऐसे कुछ मोमेंट दिखाएं गए, जिससे रैसलमेनिया 35 में होने वाले कुछ मुकाबलों के बारे में पता लगता है। तो आइए जान लेते हैं ऐसे ही दो मुकाबलों के बारे में जो रैसलमेनिया 35 के दौरान हो सकते हैं।

बतिस्ता vs ट्रिपल एच

triple h and batista

रॉ के दौरान एक चौंकाने वाला पल तब देखने को मिला, जब ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन अन्य सभी के साथ मिलकर WWE रिंग में रिक फ्लेयर के जन्मदिन मनाने की तैयारी करते हैं। जिसके बाद वो बैकस्टेज से रिक फ्लेयर को बुलाते हैं। लेकिन रिक फ्लेयर WWE रिंग की तरफ नहीं आते। जिसके थोड़ी देर बाद बैकस्टेज में दिखाया जाता है कि बतिस्ता, रिक फ्लेयर को उनके रूम से घसीटते हुए बाहर लाते हैं। रिक फ्लेयर को बचाने के लिए ट्रिपल एच दौड़ते हुए बैकस्टेज जाते हैं लेकिन तब तक बतिस्ता वहां से जा चुके थे।

इससे पहले भी स्मैकडाउन 1000 के एपिसोड में ट्रिपल एच और बतिस्ता के बीच कहासुनी देखने को मिली थी। रॉ के इस एपिसोड में यह बात लगभग कंफर्म हो चुकी है कि रैसलमेनिया 35 में यह दोनों रैसलर आपस में भिड़ेंगे। जिसका सभी दर्शक काफी उत्साह के साथ इंतजार कर रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर

roman reigns and drew mecintyre raw

किसी ने भी यह आशा नहीं रखी होगी कि रोमन रेंस मंडे नाइट रॉ के दौरान सभी को हैरान करते हुए WWE से जाने के मात्र 4 महीने बाद अपनी वापसी की घोषणा कर देंगे। लेकिन ऐसा होते हुए नजर आया,रोमन रेंस द्वारा अपने सभी दर्शकों को यह बताया गया कि वो WWE में अपनी पूरी तरह से वापसी करने के रीमिशन में है। ड्रू मैकइंटायर और डीन एंब्रोज के आपस में मुकाबला लड़ने के बाद जब डीन एंब्रोज रिंग में अकेले पड़ गए थे, और उनके विपक्ष में ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्‍ले, इलायस और बैरन कॉर्बिन हो गए, तब एक बार फिर डीन एंब्रोज के पूर्व टैग टीम पार्टनर सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस उन्हें बचाने पहुंचे।

इस बात से एक इशारा तो यह मिलता है कि डीन एंब्रोज के जाने से पहले एक बार फिर टीम का रीयूनियन होता हुआ देखने को मिलेगा। साथ ही रोमन रेंस का ड्रू मैकइंटायर को एक जबरदस्त स्पीयर मारना कहीं ना कहीं रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच स्टोरी लाइन की शुरुआत है। जिसका अंत रैसलमेनिया 35 में एक मुकाबले के दौरान होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now