Create

2 नई दुश्मनी जो WWE Survivor Series के बाद शुरू हो सकती हैं और 2 जो जारी रह सकती हैं

WWE Survivor Series के बाद कौन सी स्टोरीलाइंस देखने को मिल सकती हैं
WWE Survivor Series के बाद कौन सी स्टोरीलाइंस देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 अब बीती बात हो चला है, जिसमें रोमन रेंस (Roman Reigns) vs बिग ई (Big e) और बैकी लिंच (Becky Lynch) vs शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) समेत कई अन्य सुपरस्टार्स के बीच एक्शन से भरपूर मुकाबले देखे गए।

आमतौर पर किसी पीपीवी के बाद WWE में कुछ नई स्टोरीलाइंस की शुरुआत देखने को मिलती है, मगर Survivor Series की स्थिति में ऐसा नहीं होता। चूंकि Survivor Series में WWE की दोनों ब्रांड्स के चैंपियंस का आमना-सामना होता है। जिनका सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइंस पर कोई खास असर नहीं पड़ता, जिससे वो पहले की तरह चलती रहती हैं।

किसी पीपीवी से अगले Raw और SmackDown एपिसोड्स स्टोरीलाइंस के नजरिए से बहुत महत्वपूर्ण होते हैं। इसलिए उन्हीं को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 2 नई स्टोरीलाइंस के बारे में आपको बताएंगे, जो Survivor Series के बाद शुरू हो सकती हैं और 2 जो पहले की तरह जारी रह सकती हैं।

रिया रिप्ली vs निकी A.S.H - WWE Raw में नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है

#AndNew We've got some NEW CHAMPIONS tonight on #WWERaw!Congratulations @CarmellaWWE, #QueenZelina @TheaTrinidad & @DanaBrookeWWE! 👏👏👏 https://t.co/pKnzxbIAmC

रिया रिप्ली और निकी A.S.H, दोनों ने अपना मेन रोस्टर डेब्यू सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर किया था और खास बात यह है कि दोनों ही सुपरस्टार्स 2021 में Raw विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं। SummerSlam 2021 के बाद रिप्ली और निकी को एक-दूसरे की टैग टीम पार्टनर बनाया गया और सितंबर महीने के एक Raw एपिसोड में नटालिया और टमीना को हराकर नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनीं।

मगर Raw के हालिया एपिसोड में कार्मेला और क्वीन वेगा उन्हें हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन गई हैं। उनके चैंपियनशिप हारने से ये भी कयास लगाए जाने लगे हैं कि WWE दोनों रेसलर्स की जल्द ही सिंगल्स स्टोरीलाइन में वापसी करवा सकती है। फिलहाल उनकी सिंगल्स फ्यूड्स में वापसी का सबसे बेहतर विकल्प यही नजर आता है कि दोनों की टीम को तोड़कर एक-दूसरे का दुश्मन बना दिया जाए।

साशा बैंक्स vs शॉट्जी - स्टोरीलाइन जारी रह सकती है

साशा बैंक्स और शॉट्जी की दुश्मनी अक्टूबर महीने के एक SmackDown एपिसोड से शुरू हुई थी। जहां बैंक्स के दखल के कारण SmackDown विमेंस चैंपियनशिप नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच में शॉट्जी को हार झेलनी पड़ी थी। उसके बाद शॉट्जी ने स्पष्ट किया कि अब उनकी टारगेट साशा बैंक्स होंगी।

आपको याद दिला दें कि Survivor Series 2021 के विमेंस एलिमिनेशन मैच में साशा और शॉट्जी टीम SmackDown का हिस्सा थीं। मगर मैच के दौरान दोनों की लड़ाई हुई, जिसकी वजह से बैंक्स की अन्य पार्टनर्स ने उन्हें मैच से जानबूझकर एलिमिनेट करवा दिया था। इस एलिमिनेशन मैच के दौरान बैंक्स और शॉट्जी की कहासुनी स्पष्ट दर्शा रही थी कि इनकी दुश्मनी आगे भी जारी रहने वाली है।

जैफ हार्डी vs शेमस - नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है

Jeff Hardy vs Sheamus. Lotta history between these two. #wwe #wweraw https://t.co/xDk21errQY

शेमस और जैफ हार्डी, दोनों को 2021 के ड्राफ्ट में Raw से SmackDown में भेजा गया था। दोनों सुपरस्टार्स अभी ब्लू ब्रांड में अच्छा मोमेंटम हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। Survivor Series 2021 के लिए दोनों सुपरस्टार्स को टीम SmackDown में रखा गया था।

आपको याद दिला दें कि मैच में ऑस्टिन थ्योरी ने सभी को चौंकाते हुए द केल्टिक वॉरियर को एलिमिनेट किया। अपने एलिमिनेशन से गुस्साए शेमस ने अपने ही पार्टनर जैफ हार्डी पर अटैक किया, जिससे संकेत मिले हैं कि जल्द ही ब्लू ब्रांड में दोनों की सिंगल्स फ्यूड शुरू हो सकती है।

रोमन रेंस vs किंग वुड्स - स्टोरीलाइन जारी रह सकती है

WWE Survivor Series 2021 के लिए रोमन रेंस vs बिग ई मैच का बिल्ड-अप बहुत शानदार रहा, जिसमें किंग वुड्स के साथ चल रही रेंस की दुश्मनी भी अच्छे से फिट बैठ रही थी। आपको याद दिला दें कि SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में रेंस ने वुड्स के क्राउन को तोड़ दिया था।

कयास लगाए जा रहे थे कि उसका बदला लेने के लिए वुड्स, Survivor Series पीपीवी में रेंस की हार का कारण बन सकते हैं। मगर पीपीवी में उनका दखल तो नहीं हुआ, लेकिन इससे यह जरूर तय हो गया है कि ट्राइबल चीफ और किंग की दुश्मनी अभी लंबी चलने वाली है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...