2 कारणों से WWE में John Cena vs Theory मैच WrestleMania 39 में होना चाहिए 

..
कब होगी इस ड्रीम स्टोरीलाइन की शुरुआत
कब होगी इस ड्रीम स्टोरीलाइन की शुरुआत

WrestleMania 39: WWE सुपरस्टार्स थ्योरी (Theory) और जॉन सीना (John Cena) फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। प्रोफेशनल रेसलिंग फैंस के दिमाग में यह बात चल रही है कि आखिर यह दोनों सुपरस्टार कब एक दूसरे से भिड़ेंगे।

इसकी शुरुआत ट्विटर पर हुई जब थ्योरी ने जॉन सीना को जन्मदिन पर चिढ़ाते हुए विश किया था, जिसका सीना ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच यह गहमा गहमी जारी रही। आखिरकार पिछले हफ्ते दोनों का Raw के बैकस्टेज सैगमेंट में आमना सामना हुआ। WWE सीना और थ्योरी का मैच कभी न कभी बुक करना चाहेगी लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि यह कब होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे दो कारणों के ऊपर नजर डालेंगे कि आखिर यह मैच क्यों WrestleMania 39 में होना चाहिए।

#2 जॉन सीना और थ्योरी के बीच दुश्मनी WWE WrestleMania मैच के काबिल है

क्या WrestleMania में दिखेंगे जॉन सीना ?
क्या WrestleMania में दिखेंगे जॉन सीना ?

WrestleMania कंपनी का सबसे बड़ा लाइव प्रीमियम लाइव इवेंट है। कई यादगार लम्हे सबसे बड़े स्टेज पर देखने मिले हैं। अगले साल WWE के सबसे बड़े प्रीमियम इवेंट में दो जनरेशन जॉन सीना और थ्योरी के बीच बड़ा मुकाबला देखने मिल स्कता है। पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन का मानना है कि थ्योरी अगले जॉन सीना बन सकते हैं।

जॉन सीना भी थ्योरी को हराकर विंस को गलत साबित कर सकते हैं। वहीं थ्योरी भी सीना को हराकर बड़ा उलटफेर कर सकते हैं। 16 बार के चैंपियन पर मिली जीत के साथ थ्योरी की टॉप कार्ड में जगह पक्की हो जाएगी। सीना की कंपनी में जबरदस्त वापसी के बाद इस मैच लिए WrestleMania से बेहतर जगह कोई नही हो सकती है।

#1 जॉन सीना को मिल सकता है WWE WrestleMania में अनुभव का फायदा

अगले साल कंपनी के सबसे बड़े लाइव इवेंट का आयोजन कैलिफोर्निया में होने के कारण इसे WrestleMania Hollywood के नाम से प्रचारित किया जा रहा है। अगर थ्योरी अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर वर्ल्ड चैंपियन बनते हैं तो निश्चित ही WrestleMania 39 में सीना जैसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ इसे डिफेंड करना चाहेंगे।

अभी तक इस दुश्मनी की केवल झलक ही दिखाई गई है। हालांकि दोनों के बीच मुकाबले को लेकर अभी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। जॉन सीना कई बार WrestleMania को मेन इवेंट कर चुके है। इस दौरान सीना कई बार वर्ल्ड चैंपियन भी बने हैं। WrestleMania जैसे स्टेज पर मोमेंटम सीना के पास होगा, लेकिन थ्योरी इस मैच में जीत दर्ज करते हुए सभी को चौंकाना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।