Create
Notifications

2 कारण क्यों Stone Cold Steve Austin को WWE में इन-रिंग वापसी करनी चाहिए और 2 कारण क्यों वापसी नहीं करनी चाहिए 

WWE में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की वापसी की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है
WWE में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की वापसी की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE में रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) को लेकर बिल्ड-अप शुरू हो चुका है और इस साल होने जा रहे रेसलमेनिया को लेकर पिछले कुछ समय में कई मैच टीज़ किये जा चुके हैं। इसके अलावा पिछले कुछ समय से WWE में कई सुपरस्टार्स के वापसी की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) भी एक ऐसे ही सुपरस्टार हैं जिनके इन-रिंग वापसी करने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन रिटायरमेंट से वापसी करते हुए इस साल WrestleMania में मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। अगर स्टोन कोल्ड इस साल WrestleMania में मैच लड़ते हैं तो उनका करीब 20 सालों में यह पहला मैच होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 2 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों Stone Cold Steve Austin को WWE में इन-रिंग वापसी करनी चाहिए और 2 कारण क्यों वापसी नहीं करनी चाहिए।

1- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को WWE में इन-रिंग वापसी करनी चाहिए: फैंस उन्हें वापसी करते हुए देखना चाहते हैं

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का WWE करियर काफी लैजेंडरी रहा था और वो अपने करियर में WWE फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे। बता दें, इंजरी की वजह से स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को समय से पहले रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा था। अब जबकि, स्टोन कोल्ड के वापसी की अफवाहें सामने आने लगी है, फैंस चाहते हैं कि यह अफवाह सच साबित हो।

चूंकि, फैंस स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की एक बार फिर WWE रिंग में वापसी होते हुए देखना चाहते हैं इसलिए उन्हें फैंस की बात मानकर वापसी कर लेनी चाहिए। अगर स्टोन वापसी के बाद मैच लड़ते हुए दिखाई देते हैं तो करीब दो दशकों बाद उन्हें रिंग में कम्पीट करते हुए देखना काफी यादगार पल होगा। ऐसा लग रहा है कि आने वाले हफ्तों में इस रहस्य से पर्दा उठ जाएगा कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की WWE में वापसी होने वाली है या नहीं।

1- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को WWE में इन-रिंग वापसी नहीं करनी चाहिए: इससे उनके लैगेसी को काफी नुकसान हो सकता है

Stone Cold Steve Austin is trending, can we get a Hell Yeah #StoneColdSteveAustin #WWE #StoneColdStunner https://t.co/7ryige4uD0

जैसा कि हमने आपको बताया कि अगर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WWE WrestleMania 38 में मैच लड़ने का फैसला करते हैं तो यह 20 सालों में उनका पहला मैच होगा। देखा जाए तो 20 साल काफी लंबा समय होता है और संभावना है कि वापसी के बाद वो शायद पहले की तरह रिंग में परफॉर्म नहीं कर पाए।

यही कारण है कि अगर वापसी के बाद स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का मैच साधारण साबित होता है तो इससे उनके लैगेसी को काफी नुकसान हो सकता है। बता दें, शॉन माइकल्स भी रिटायरमेंट से वापसी करने के बाद पहले की तरह रिंग में परफॉर्म नहीं कर पाए थे और इस वजह से उन्हें रिटायरमेंट से वापसी करने का दुख भी हुआ था।

2- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की WWE में इन-रिंग वापसी होनी चाहिए: केविन ओवेंस के खिलाफ उनका ड्रीम मैच कराने के लिए

Rumours Have Been Swirling RecentlyOf A #StoneColdSteveAustin vs KevinOwens Match At #WrestleMania 38.This Potential AUSTIN Return To TheRing Would Be His First Since WM 19. https://t.co/pchHWLmJX5

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की WWE में ना केवल इन-रिंग वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं बल्कि उनका केविन ओवेंस के खिलाफ मैच कराने की खबर सामने आ रही है। देखा जाए तो यह किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा और इस फिउड के दौरान शानदार स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है।

यही नहीं, केविन ओवेंस वर्तमान समय में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का स्टनर मूव इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वजह से मैच के दौरान ओवेंस को स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ स्टनर का इस्तेमाल करते हुए देखना यादगार पल होगा। यही कारण है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को इन-रिंग वापसी करनी चाहिए ताकि उनका केविन ओवेंस के खिलाफ ड्रीम मैच देखने को मिल सके।

2- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को WWE में इन-रिंग वापसी नहीं करनी चाहिए: उन्हें अतीत में खतरनाक इंजरी हो चुकी है

WWE सुपरस्टार स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को गंभीर नेक इंजरी और कई नी इंजरी की वजह से साल 2003 में रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा था। बता दें, साल 1997 में ओवन हार्ट द्वारा पाइलड्राइवर मूव दिए जाने की वजह से स्टोन कोल्ड को गर्दन में खतरनाक चोट लग गई थी और इस वजह से वो कुछ समय के लिए पैरालाइज भी हो गए थे।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन वर्तमान समय में फिट हो चुके हैं लेकिन अगर वो मैच लड़ने के लिए WWE में वापसी करते हैं तो उनके एक बार फिर चोटिल होने का खतरा बना रहेगा। यही कारण है कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को WWE में अपनी इन-रिंग वापसी नहीं करनी चाहिए।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now