Create

2 कारण क्यों WWE WrestleMania में Bobby Lashley की जीत होनी चाहिए और 2 जिनसे Omos को जीतना चाहिए

WWE WrestleMania 38 में किसकी जीत होनी चाहिए?
WWE WrestleMania 38 में किसकी जीत होनी चाहिए?

ओमोस (Omos) पिछले कुछ सालों से WWE में काम कर रहे हैं और मेन रोस्टर पर आने के बाद वो थोड़े ही समय में बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। 2022 की शुरुआत में उन्होंने एजे स्टाइल्स (AJ Styles) से अलग होने के बाद सिंगल्स मैचों में परफॉर्म किया और तभी से वो रिंग में अपने विरोधियों को डोमिनेट करते आए हैं।

कुछ हफ्ते पहले ओमोस ने रेसलमेनिया (WrestleMania) मैच के लिए अन्य सुपरस्टार्स के सामने चैलेंज रखा था, जिसे हाल ही में बॉबी लैश्ले ने स्वीकार किया था। अब WrestleMania 38 में दोनों ताकतवर सुपरस्टार्स की भिड़ंत होगी, जिसे कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 2 कारणों के बारे में कि क्यों ओमोस की जीत होनी चाहिए और 2 क्यों बॉबी लैश्ले को जीतना चाहिए।

#)WWE ओमोस को बड़े जायंट सुपरस्टार के रूप में बिल्ड कर रही है - ओमोस की जीत

Two weeks away. It’s Omos time for #WrestleMania !!! https://t.co/2jrBA4bawh

जैसा कि हमने आपको बताया कि एजे स्टाइल्स से अलग होने के बाद ओमोस के सिंगल्स पुश की शुरुआत हुई और ये बात आपको चौंका सकती है कि इस साल उन्हें अपने अधिकांश मुकाबलों में जीत मिली है। WWE में पहले भी जायंट सुपरस्टार्स काम करते हुए अपार सफलता प्राप्त कर चुके हैं, लेकिन अब ओमोस के छाने का समय है।

ओमोस को केवल लगातार मैचों में जीत ही नहीं मिल रही, बल्कि वो अपने प्रतिद्वंदियों को एकतरफा अंदाज में हराते आए हैं। ये चीज़ें दर्शा रही हैं कि WWE उन्हें एक डोमिनेंट जायंट सुपरस्टार के रूप में तैयार कर रही है और WrestleMania में एक हार उनके मोमेंटम को काफी हद तक बिगाड़ सकती है।

#)एक हार बॉबी लैश्ले के मोमेंटम को बिगाड़ देगी - बॉबी लैश्ले की जीत

What’s a colossus to an All Mighty?See you Sunday big man. Hope you liked the view tonight😤👊🏾#wrestlemania https://t.co/wkk4ifaI7d

बॉबी लैश्ले पिछले करीब 2 सालों से WWE के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं और इस दौरान MVP के साथ आने से उनका कैरेक्टर अधिक निखर कर सामने आया है। आपको याद दिला दें कि Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर को हराकर बॉबी लैश्ले नए WWE चैंपियन बने थे।

अब चाहे वो चैंपियन नहीं हैं, लेकिन अभी भी Raw के टॉप हील सुपरस्टार्स में से एक हैं और रेटिंग्स की दृष्टि से उनका टॉप कार्ड स्टोरीलाइंस में बने रहना तय है। मगर वो वापसी के बाद WrestleMania में अपना पहला मैच लड़ रहे होंगे और आगे भी उनके मोमेंटम को जारी रखने के लिए WWE को उन्हें जीत के लिए बुक जरूर करना चाहिए।

#)WrestleMania में एक जीत ओमोस को चैंपियनशिप फ्यूड दिलाने में मदद करेगी - ओमोस की जीत

ओमोस को इस साल अपने अधिकांश मैचों में जीत मिली है और इस बात में कोई संदेह नहीं कि WWE जब उनमें इतना इन्वेस्ट कर रही है तो उनका जल्द ही कोई चैंपियनशिप जीतना भी कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। मगर किसी चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल होने के लिए उनकी शानदार लय का कायम रहना जरूरी है। वैसे भी WrestleMania जैसे बड़े इवेंट में बॉबी लैश्ले जैसे दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ एक धमाकेदार जीत ओमोस के करियर को नई रफ्तार दे सकती है।

#)WrestleMania के बाद बॉबी लैश्ले किसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने के हकदार - बॉबी लैश्ले की जीत

आपको याद दिला दें कि Elimination Chamber 2022 के चैंबर मैच में बॉबी लैश्ले को 5 अन्य सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करना था। लेकिन मैच के दौरान सैथ रॉलिंस ने ऑस्टिन थ्योरी को लैश्ले के चैंबर पर जोरदार पावरबॉम्ब लगाया था, जिसके प्रभाव से चैंबर का शीशा टूट गया और लैश्ले को चोट भी आई।

लैश्ले के लिए स्थिति ऐसी बन चुकी थी कि वो चाह कर भी अपने टाइटल को डिफेंड नहीं कर सकते थे। कायदे से देखा जाए तो लैश्ले को बिना हारे ही अपनी चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी, इसलिए WrestleMania 38 के बाद वो किसी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने के हकदार होंगे, लेकिन उससे पहले उन्हें अच्छा मोमेंटम पाने के लिए बड़ी जीत की सख्त जरूरत होगी।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment