Create
Notifications

WWE Survivor Series: 2 कारण पीपीवी में रोमन रेंस की जीत होनी चाहिए और 2 जिनसे बिग को जीतना चाहिए

WWE Survivor Series में WWE चैंपियन की जीत होगी या यूनिवर्सल चैंपियन की?
WWE Survivor Series में WWE चैंपियन की जीत होगी या यूनिवर्सल चैंपियन की?
Neeraj sharma
ANALYST

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 पीपीवी धीरे-धीरे पास आता जा रहा है, जिसके कार्ड में अभी तक 4 मुकाबलों को शामिल किया गया है। इनमें मेंस और विमेंस 5-ऑन-5 Survivor Series एलिमिनेशन मैचों के अलावा Raw vs SmackDown विमेंस चैंपियंस और WWE vs यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की पुष्टि भी कर दी गई है।

WWE चैंपियन vs यूनिवर्सल चैंपियन मैच में बिग ई और रोमन रेंस आमने-सामने होंगे। यह बात भी आपको चौंका सकती है कि रेंस और बिग ई के बीच आज तक कोई सिंगल्स मैच नहीं हुआ है। रेंस अभी हील किरदार में हैं और मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन हैं, दूसरी ओर बिग ई Raw के सबसे बड़े बेबीफेस बने हुए हैं।

दोनों की ये भिड़ंत उस दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण होगी कि Survivor Series में WWE की किस ब्रांड का पलड़ा भारी रहने वाला है। इसलिए आइए जानते हैं उन 2 कारणों के बारे में जिनसे Survivor Series में रोमन रेंस की जीत होनी चाहिए और 2 जिनसे बिग ई को जीतना चाहिए।

WWE में विनिंग स्ट्रीक के समाप्त होने से रोमन रेंस को नुकसान होगा - रोमन रेंस की जीत होनी चाहिए

रोमन रेंस पिछले कई सालों से WWE के फेस सुपरस्टार बने हुए हैं। पहले बेबीफेस किरदार में थे, लेकिन अब हील किरदार में भी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। आपको याद दिला दें कि उन्होंने SummerSlam 2020 में वापसी से एक हफ्ते बाद Payback पीपीवी में मैच लड़ा था और तभी से उन्हें किसी मैच में हार नहीं मिली है।

वहीं ये बात भी आपको चौंका सकती है कि सिंगल्स मैचों में उनकी विनिंग स्ट्रीक साल 2019 के दिसंबर महीने से चली आ रही है। इस दौरान वो डेनियल ब्रायन, ऐज और ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज चैंपियन सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं। अभी ट्राइबल चीफ का हील कैरेक्टर चरम पर है और इतना शानदार मोमेंटम होते हुए उन्हें हार के लिए बुक करने का फैसला ना केवल WWE बल्कि रेंस के लिए भी बहुत नुकसानदेह साबित हो सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now