Create

2 वजहों से WWE WrestleMania 35 में आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल कैंसिल होना चाहिए

Enter caption

आज से 5 साल पहले जब पूरा WWE यूनिवर्स WreslteMania का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था तब कंपनी ने ये घोषणा की कि हल्क होगन WrestleMania 30 को होस्ट करेंगे। होगन रॉ में आये और उन्होंने ये एक बड़ी घोषणा की। होगा ने कहा कि आंद्रे द जाइंट की याद में WrestleMania में 30 रैसलर्स का एक मैच होगा।

तभी से मैच मानों WreslteMania का एक रिवाज बन गया। लेकिन सच्चाई यही है कि इस बैटल रॉयल ने तब से लेकर अबतक कुछ ख़ास नहीं किया है। कई सुपरस्टार्स ने ये ट्रॉफी जीती लेकिन उसके बाद उनका कुछ नहीं हुआ।

और चूंकि हम अब 35वें WrestleMania की तरफ जा रहे हैं इसीलिए हम आपको बताने जा रहे हैं वो 2 कारण कि आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल क्यों रद्द कर दिया जाना चाहिए।


#2 इसे ज़रुरत से ज़्यादा बढ़ावा दिया गया

We are getting too many Rumble matches at this point

एक वक़्त था जब इस मैच के लिए जनता में खूब समर्थन हुआ करता था क्योंकि ऐसा मैच बहुत कम देखने को मिलता था। लेकिन जब WWE को ये बात समझ आ गयी तो कंपनी ने इसे हर WrestleMania में करवाना शुरू कर दिया और मैच को बढ़ा चढ़ाकर दिखाना शुरू कर दिया जोकि ज़्यादा हो गया।

youtube-cover

बैटल रॉयल की संख्या अब बहुत बढ़ गयी है और अब फैंस ऐसे मैच देख देखकर ऊब चुके हैं। अगर WWE इसे बस एक ही बार करवाता तो शायद फैंस अब तक इससे जुड़े रहते।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#1 किसी भी सुपरस्टार को नहीं मिला इसका फायदा

The win didn't help Cesaro at all

WrestleMania में हुई पहली आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल की ट्रॉफी की विजेता सिजेरो को इससे कुछ ख़ास फायदा नहीं मिला। ट्रॉफी जीतने के तुरतं बाद उन्हें पॉल हेमन के साथ जोड़ दिया गया। और सिजेरो इसके बाद भी ऊपर नहीं उठ पाए और वापस मिड कार्ड सेगमेंट में ही आ गए।

youtube-cover

WWE सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन ने भी WrestleMania 32 में ये ट्रॉफी जीती थी एल्कीन उन्हें भी इसका कुछ ज़्यादा फायदा नहीं मिला। सभी जानते हैं कि रॉ में उनकी मौजूदा स्थिति कुछ बहुत अच्छी नहीं है।

youtube-cover

जो भी सुपरस्टार इसे जीते उसे वो ऊंचाई नहीं मिल पाई जोकि मिलनी चाहिए थी। इसीलिए बेहतर है कि इसको रद्द कर दिया जाए।

Quick Links

Edited by उदित अरोड़ा
Be the first one to comment