Create

2 कारणों से WWE में Riddle को Roman Reigns का अगला चैलेंजर होना चाहिए और दो क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए 

WWE में क्या देखने को मिलेगा रोमन रेंस और रिडल का मैच?
WWE में क्या देखने को मिलेगा रोमन रेंस और रिडल का मैच?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते द उसोज (The Usos) और RK-Bro के बीच हुए टैग टीम यूनिफिकेशन मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) की भूमिका सबसे अहम रही और वो बड़ा अंतर भी साबित हुए। रोमन रेंस की मदद की वजह से ही द उसोज अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनने में कामयाब हुए।

मैच के दौरान रेंस और उनके भाइयों ने रिडल के टैग टीम पार्टनर रैंडी ऑर्टन को चोटिल कर दिया था, जिसके बाद रिडल काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दिए। रोमन रेंस के कारण टैग टीम चैंपियनशिप हारने और रैंडी के चोटिल होने का बदला रोमन रेंस से रिडल लेना चाहते हैं और रिपोर्ट्स भी इसी तरफ इशारा कर रहे हैं।

हालांकि WWE रोमन रेंस के टाइटल के लिए कोई भी मैच बुक नहीं हुआ है। इस आर्टिकल में हम बताएंगे दो कारणों क्यों रिडल को ही रोमन रेंस का अगला चैलेंजर होना चाहिए और दो उन्हें क्यों नहीं होना चाहिए

#2 - क्यों अगला प्रतिद्वंदी होना चाहिए : WWE के पास है मजबूत स्टोरीलाइन को भुनाने का मौका

यह स्टोरीलाइन रिडल के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हुई है
यह स्टोरीलाइन रिडल के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हुई है

हालिया स्टोरीलाइन की बात करें तो ब्लडलाइन की RK-Bro के साथ दुश्मनी को बहुत ही शानदार ढंग से आगे बढ़ाया गया है। प्रोमो, इन रिंग सेगमेंट और टैग टीम एक्शन ने फैंस को अपने साथ बांधे रखा। हालांकि रोमन रेंस के कारण रिडल के पास अब ना ही उनके टैग टीम पार्टनर हैं और ना ही वो अब चैंपियन हैं।

इसका बदला वो जरूर लेना चाहेंगे, लेकिन WWE उन्हें द उसोज के खिलाफ बुक करने की जगह सिंगल्स एक्शन में रोमन रेंस के खिलाफ बुक कर सकती है। यह ऐसी स्टोरीलाइन रहेगी जो अभी तक नहीं हुई है और फैंस को भी इसमें काफी ज्यादा मजा आएगा।

#2 - क्यों अगला प्रतिद्वंदी नहीं होना चाहिए : मैच का नतीजा सभी को पता होगा

रिडल और रेंस के मैच का नतीजा सभी को पता है
रिडल और रेंस के मैच का नतीजा सभी को पता है

यह मैच किसी भी तरह से रिडल के पक्ष में तो नहीं हो सकता। रिडल का रोमन रेंस को हराते हुए नया चैंपियन मौजूदा हालात में असंभव ही है और इसी वजह से मैच का नतीजा पहले से पता होने के कारण फैंस की रुचि इसमें काफी कम हो सकती है। रिडल जरूर रेंस को उनके कामों के लिए सबक सिखा सकते हैं यहां रिडल के गुस्से के कारण हमें उनके हील किरदार की झलक मिल सकती है। इन सब चीज़ों के बावजूद उनका वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना अभी पूरा नहीं हो सकता।

#1 - क्यों अगला प्रतिद्वंदी होना चाहिए : सिंगल स्टार के रूप में अपनी पहचान बना पाएंगे

youtube-cover

रिडल पिछले कुछ महीनों से टैग टीम रेसलर के रूप में दिख रहे हैं। RK-Bro की सफलता किसी से नहीं छुपी है । रिडल के जोक्स, काम और उनकी फनी हरकतों के कारण ही यह टीम WWE और फैंस में इतनी प्रसिद्ध है।

रिडल बहुत ही टैलेंटेड सुपरस्टार हैं जोकि भविष्य में सिंगल्स स्टार के रूप में भी काफी सफल हो सकते हैं। अभी तक उन्हें सिंगल्स स्टार के तौर पर खुद को स्थापित करने का मौका नहीं मिला है और रोमन रेंस के खिलाफ मैच उनके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है और वो दिखा सकते हैं कि सिंगल स्टार के रूप में वो क्या कुछ करने का दम रखते हैं।

# 1 क्यों अगला प्रतिद्वंदी नहीं होना चाहिए : रिडल की तुलना में ड्रू मैकइंटायर ज्यादा बड़े विरोधी हैं

youtube-cover

Smackdown रोस्टर की तरफ देखने पर रोमन रेंस के लिए ड्रू मैकइंटायर से बड़ा कोई प्रतिद्वंदी नहीं दिखाई पड़ता। काफी समय से हर कोई इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप मैच देखना चाहता है। जब RK-Bro को बचाने के लिए मैकइंटायर आए थे तब फैंस के रिएक्शन से साफ हो गया था कि वो मैकइंटायर को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं । रिडल सिगल्स मैच में रोमन रेंस के खिलाफ मैकइंटायर की तुलना में थोड़ा कमजोर दिखाई देते हैं और WWE को स्कॉटिश स्टार के साथ उनका मैच बुक करने में ज्यादा देरी नहीं करनी चाहिए ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment